Vijay Yadav

Defense Ministry give responsibility to Vijay Yadav: भारत सरकार ने विजय यादव को नियुक्त किया अहमदाबाद केन्टोनमेन्ट बोर्ड का सदस्य

Defense Ministry give responsibility to Vijay Yadav: सामाजिक और धार्मिक एकता का संदेश फैलाने के लिए निकाली गई जन आशीर्वाद यात्रा

अहमदाबाद, 22 नवंबरः Defense Ministry give responsibility to Vijay Yadav: भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय ने अहमदाबाद केम्प सदर एकता समिति के प्रभारी विजय यादव को अहमदाबाद केन्टोनमेन्ट बोर्ड में सदस्य नियुक्त किया है। हमेशा लोगों की सेवा करने वाले विजय यादव को अहमदाबाद केन्टोनमेन्ट बोर्ड का सदस्य बनाने पर लोगों के द्वारा उनका स्वागत कर विशाल रैली निकाली गयी। इस दौरान भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे थे।

अहमदाबाद सदर बाजार एकता समिति के अध्यक्ष मुनव्वर अली सैयद ने बताया कि भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय ने दिल्ली से एक लेटर जारी कर विजय यादव को अहमदाबाद केन्टोनमेन्ट बोर्ड के सदस्य के तौर पर नियुक्त किया है। अध्यक्ष मुनव्वर अली सैयद ने बताया कि विजय यादव एक वकील है। वे समाज सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते है। वे गरीबों-पिछड़ों के लिए कार्य करते है।

Defense Ministry give responsibility to Vijay Yadav: जब उन्हें बोर्ड में सदस्य बनाया गया तो यहां के लोगों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। लोगों ने उनके स्वागत के लिए जन आशीर्वाद रैली का आयोजन किया था। डीजे की ताल पर आयोजित रैली में जगह-जगह विजय यादव का सम्मान किया गया। केम्प सदर एकता समिति के शहर मंत्री तुषार परमार ने बताया कि विजय यादव के बोर्ड सदस्य बनने पर अब यहां के लोगों की प्राथमिक सुविधाओं में इजाफा होगा। यहां लोगों की बरसो पुरानी मांगों को निराकरण किया जायेगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rajkot murder case: राजकोट के ढांढणी में पारिवारिक विवाद, महिला की हत्या

केम्प सदर बाजार एकता समिति के सदस्य

विजय यादव (प्रभारी)
मुनव्वर अली सैयद (अध्यक्ष)
सूर्यनारायण पंडित (उपाध्यक्ष)
हैदर अली सैयद (महासचिव)
राधेश्याम (महासचिव)
तुषार परमार (मंत्री)
जयेश गांधी (मंत्री)
अफजल खान पठान (संयुक्त मंत्री)
राजवीर यादव (संयुक्त मंत्री)
मुश्ताक अली सैयद (कोषाध्यक्ष)
गिरीशभाई दर्जी (सलाहकार)
गवली अयूभाई (प्रचारक)
अमरसिंह यादव (प्रचारक)
द्वारका प्रसाद (प्रचारक)

Whatsapp Join Banner Eng