Murder: अहमदाबाद में चाकू से रौंदकर युवक की हत्या, चार आरोपी फरार

Murder: अहमदाबाद के शहर कोटडा थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकूओं से रौंदकर हत्या कर दी गई है

अहमदाबाद, 13 जुलाईः Murder: अहमदाबाद के शहर कोटडा थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकूओं से रौंदकर हत्या (Murder) कर दी गई है। पुरानी रंजिश में चार शख्सों ने बेहरमी से पीटकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद चारों शख्स फरार हो गये है। उधर पुलिस ने मृतक युवक के भाई की शिकायत के आधार पर आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक न्यू आरटीओ रोड के पास सानिध्य पार्क सोसायटी (वस्त्राल) में रहते निरंज ऊर्फ इलु विजयभाई वर्मा (24) की बीते दिन हत्या (Murder) कर दी गई। पुलिस ने बताया कि भगवती नगर मेम्को में रहते रमेश उर्फ कबूतर, आशीष तथा अन्य दो शख्सों ने पुरानी रंजिश में निरंज उर्फ इलु की पहले बेहरमी से पीटाई की। इतना ही नहीं आरोपियों ने उसके शरीर पर चाकू से कई वार किये। घटना के बाद लहुलूहान अवस्था में उसे अहमदाबाद सिविल अस्पताल ले जाया गया। हालाकि उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई ने शिकायत दर्ज करवायी है। उन्होंने कि गत रात आठ बजे उसका भाई निरंज उर्फ इलु घर पर नहीं आया था। जिससे उसने उसके मित्र शैलेष उर्फ गुड्डु राजपूत को फोन कर पूछा तो उसने बताया कि निरंज को चार व्यक्तियों ने मार दिया है और उसे सिविल अस्पताल ले गये है। जिसके बाद वह सिविल अस्पताल पहुंचे।

निरंज की हालत बहुत ही नाजुक थी। उसके शरीर के कई हिस्सों में चाकू से मारने की निशान है। कुछ देर के उपचार के बाद देर रात उसने दम तोड़ दिया। शहर कोटड़ा पुलिस ने बताया कि फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीम छापेमारी कर रही है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Governor Draupadi Murmu: मुख्यमंत्री आवासीय परिसर में राज्य सरकार की ओर से राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू के सम्मान में विदाई समारोह आयोजित की गई।