Gangster ankit gurjar

Gangster ankit gurjar: तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर अंकित गुर्जर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पढ़ें पूरी खबर

Gangster ankit gurjar: अंकित का शव तिहाड़ जेल नंबर 3 में मिला था

नई दिल्ली, 04 अगस्तः Gangster ankit gurjar: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर अंकित गुर्जर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। अंकित का शव तिहाड़ जेल नंबर 3 में मिला था और जेल अधिकारियों ने तब से जांच शुरू कर दी है।

गैंगस्टर अंकित गुर्जर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दिल्ली के दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण और समय का पता चलेगा।

अंकित के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या की गई है। हालांकि, वर्तमान प्रशासन की ओर से पूरी जानकारी जारी नहीं की गई है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने अंकित को गिरफ्तार किया था और उस पर हत्या के आरोप, मकोका के तहत केस दर्ज किया गया था।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा.. Varanasi ganga water level: वाराणसी मे गंगा का जल स्तर चेतावनी बिंदु के नज़दीक

अंकित गुर्जर दिल्ली और वेस्ट यूपी क्षेत्रों का इनामी बदमाश था। उस पर करीब डेढ़ लाख रुपए का इनाम रखा गया था। अंकित गुर्जर ने हाल ही में एक और गैंगस्टर रोहित चौधरी से हाथ मिलाया था और उसके बाद गुर्जर-चौधरी गैंग बनाई गई थी।

दोनों गैंगस्टर मिलकर दक्षिणी दिल्ली के इलाकों में अपना दबदबा बना रहे थे। हालांकि इन सबके बीच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अंकित गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया था और उसका शव बुधवार को तिहाड़ जेल में से मिला।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें