Ahmedabad crime branch

Four arrested with MD drugs in ahmedabad: अहमदाबाद में एमडी ड्रग्स के साथ चार गिरफ्तार, जानें कितनी है कीमत…

Four arrested with MD drugs in ahmedabad: क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के पास से 28 लाख की ड्रग्स बरामद की

अहमदाबाद, 21 अगस्तः Four arrested with MD drugs in ahmedabad: अहमदाबाद शहर से पुलिस ने एमडी ड्रग्स के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच ने उनसे 28 लाख की ड्रग्स भी बरामद की है। आरोपियों से पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि एक व्यक्ति पुलिस का मुखबिर था और लॉकडाउन में काम-धंधा बंद होने के बाद ड्रग्स के काले धंधे में चला गया।

एमडी ड्रग्स मामले में आरोपी इदरीश उर्फ ​​इदु शेख, मोहम्मद इरफान उर्फ ​​राजा बाबू शेख, धनुष उर्फ ​​बिट्टू असोडिया और मनु रबारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के एक कार में एमडी ड्रग्स ले जाने की जानकारी मिलने पर क्राइम ब्रांच की टीम रोपरा रोड पहुंची। फिल्मी अंदाज में कार का पीछा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों से पूछताछ में पुलिस भी तब हैरान रह गई जब पुलिस ने आरोपी के पास से 28 लाख की कीमत की 289 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद किया।

पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी इदरीश उर्फ ​​इदु और राजा बाबू पिछले आठ महीने में चार बार एमडी ड्रग्स लेकर आया हैं। वह यह मुंबई से ड्रग्स लेकर आता हैं, इसके बाद वह उसे बेच देता था। आरोपी डोंगरी मुंबई के रहने वाले आदिल से ड्रग्स लेकर बस में सूरत आया। इसके बाद में पेडलर आरोपी धनुष और मनु ड्रग्स लेकर सूरत हाईवे से अहमदाबाद आ रहे थे। तब पुलिस ने उन्हे दबोच लिया। आरोपी इद्रीश प्रोहीबीशन और क्राइम ब्रांच में हथियार के मामले में पहले भी पकड़ा जा चुका है।

क्या आपने यह पढ़ा…. UPI users important news: यूपीआई यूजर्स को अब इस काम के लिए देना होगा चार्ज, जानिए…

Hindi banner 02