News Flash thambnail

Ahmedabad triple murder case: अहमदाबाद में एक साथ तीन लोगों की हत्या, घाटलोडिया में वृद्ध दंपति का गला काटा

Ahmedabad triple murder case: वेजलपुर में भी पुरानी रंजिश में युवक का किया कत्ल

अहमदाबाद, 03 नवंबरः Ahmedabad triple murder case: अहमदाबाद में दो अलग-अलग क्षेत्रों में तीन लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया है। घाटलोड़िया क्षेत्र में अकेले जीवन व्यापन कर रहे एक वृद्ध दंपति की घर में घुस कर लूंट के इरादे से गला काट कर हत्या की गई, वहीं वेजलपुर में पुरानी रंजिश में एक युवक को चाकूं से गोंद कर मौत के घाट उतार दिया है। दोनो घटनाओं में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है।

जानकारी के मुताबिक शहर के घाटलोडिया क्षेत्र में स्थित पारसमणी सोसायटी में गत रात वृद्धा दंपति के घर कुछ अज्ञात शख्स लूंट के इरादे से घुसे थे। शख्सों ने घर में लूंट कर 90 वर्षीय दयानंद और 80 वर्षीय विजया लक्ष्मी का चाकू से गला काट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद स्थानीय पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंच गयी।

पुलिस ने बताया कि घर का सामन तितर-बितर था। तिजोरी भी खुली हुई थी। जिससे यह मालूम होता है कि लूट के इरादे से यह हत्या हुई है। पुलिस का मानना है कि लूटेरों को पहले से ही पता था कि यहां वृद्ध दंपति रहते है। इसलिए उन्होंने इसी घर को टार्गेट किया। लूटेरे यह दंपति को पहले से ही जानते होने का प्रथामिक अनुमान है।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…. PM vaccination meeting: इटली दौरे से लौटे पीएम, 12 बजे करेंगे टीकाकरण पर समीक्षा बैठक

क्राइम ब्रांच की टीम ने जांच शुरु

वृद्ध दंपति की हत्या के चलते पूरे शहर में सनसनी मच गई है। घटना की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच की विशेष टीम जांच कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंखाले जा रहे है। पुलिस का मानना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।

वेजलपुर में पुरानी रंजिश मे हुई हत्या

वेजलपुर इलाके में रहने वाले शाहरुख नाम के युवक की पुरानी रंजिश के चलते हत्या कर दी गई। अंसारी, सलीम उर्फ ​​डांसर और छह अन्य लोगों ने एक साथ आकर शाहरुख को बेरहमी से चाकू मार दिया। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गये। पुलिस ने मामले में छह आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई शुरु की है।

Whatsapp Join Banner Eng