Ukrain

Ukraine president love message: रशिया से हमले की दहशत के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति ने दिया प्यार का मैसेज, लोग बोले योद्धा

Ukraine president love message: रशिया के हमले की दहशत के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति का मैसेज- आओ प्यार करें: Video

नई दिल्ली, 16 फरवरीः Ukraine president love message: रशिया द्वारा यूक्रेन पर हमले की दहशत के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियों शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी ओलेना के साथ देशवासियों के लिए एक बयान जारी किया है। दोनों ने यूक्रेन वासियों को वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं दी है।

देखें वीडियों……

उन्होंने कहा कि आइए एक-दूसरे से प्यार करें और यूक्रेन से प्यार करें। राष्ट्रपति का वीडियों वायरल होने के बाद लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। कई लोग राष्ट्रपति को योद्धा भी बता रहे है। गौरतलब है कि किसी भी वक्त रशिया यूक्रेन पर हमला कर सकता है।

क्या आपने यह पढ़ा…… Varanasi assembly election: वाराणसी में विधानसभा चुनाव के दौरान चुनावी सभाओं हेतु मैदान/हेलीपैड चिन्हित

यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय, प्रमुख बैंको और सेना पर श्रंखला बद्धा तौर पर साइबर हमला किया गया है। यूक्रेन के अधिकारियों ने इसकी पुष्टी की है। इस हमले के कारण यूक्रेन की कम से कम 10 वेबसाइट बंद हो गई है। जिसमें रक्षा, विदेश और संस्कृति मंत्रालय की वेबसाइट शामिल है। इसके अलावा दो सबसे बड़े सरकारी बैंकों की वेबसाइट भी प्रभावित हुई है।

Hindi banner 02