Tina rawlings image

Three Sisters Pregnant: एक साथ जन्म लेने वाली तीन बहनें साथ में हुई गर्भवती, जानें क्या थी इनकी योजना…?

Three Sisters Pregnant: बचपन में एक साथ पली-बढ़ीं तीन बहनें एक साथ प्रेग्नेंट हुई हैं

gina purcell image
Pic credit: Gina purcell/ fb

अहमदाबाद, 04 जुलाईः Three Sisters Pregnant: जुड़वां बच्चों में बहुत कुछ एक जैसा होना सामान्य है। कैलिफोर्निया में एक साथ जन्मी तीन बहनों के जीवन में एक ऐसा पल आया है, जो काफी रोमांचक है। बचपन में एक साथ पली-बढ़ीं तीन बहनें एक साथ प्रेग्नेंट हुई हैं। तीनों बहनें कुछ महीनों के अंतराल पर अपने-अपने बच्चों को जन्म देंगी।

इन तीनों बहनों का नाम गिना, नीना और विक्टोरिया हैं। तीनों बहनें एक साथ गर्भवती हुई हैं और अपने बच्चों के जन्म का इंतजार कर रही हैं। तीनों बहनें बहुत एक्साइटेड हैं और उम्मीद कर रही हैं कि उनके बच्चों में भी उनके जैसा ही प्यार होगा।

nina rawlings 2
Pic credit: Nina-Rawlings/ fb

तीनों बहनों में से विक्टोरिया ने बताया कि हमारा एक साथ गर्भधारण एक सपने के सच होने जैसा है। उन्होंने कहा कि हम एक दूसरे के साथ ये भी शेयर करते हैं कि इस स्थिति में उनका क्या खाने का मन कर रहा है वे कैसे महसूस कर रही हैं या फिर कितनी थकी हुई हैं।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

विक्टोरिया पहले से ही दो साल की बेटी की मां है। वह अब 9 जुलाई को अपनी दूसरी संतान को जन्म देने वाली हैं। दूसरी बहन नीना ने बताया कि वह अपने बच्चे को 28 अगस्त को जन्म देगी। नीना उम्मीद कर रही हैं कि वह बेटे को जन्म देंगी।

GIna purcell 03
Pic credit: Nina-Rawlings/ fb

बड़ी बहन गिना नवंबर में अपनी तीसरी संतान को जन्म देगी। गिना को एक आठ साल बेटा और पाँच साल की बेटी हैं। उन्होंने बताया कि वे तीनों बहनें एक ही समय में गर्भवती होने के लिए उत्साहित है लेकिन योजना बिल्कुल नहीं थी।

नीना ने बताया कि वह बच्चे को लेकर पहले से प्लानिंग कर रही थी। वहीं विक्टोरिया ने कहा कि मुझे भी एहसास था, क्योंकि नीना शराब नहीं पी रही थी लेकिन जब उसके गर्भवती होने के बारे में पता चला तो ऐसा लगा कि मुझे ये पहले से पता था।

क्या आपने यह पढ़ा.. Mount abu tourist: यह भीड़ ,कहीं अगला लॉक डाउन के जल्द वापसी का संकेत, तो नहीं दे रही है ?