Sri lanka

Sri lanka president ranil wickremesinghe: श्रीलंका राष्ट्रपति ने कृषि सर्वदलीय सरकार के विपक्ष संग बातचीत की, पढ़ें…

Sri lanka president ranil wickremesinghe: रानिल विक्रमसिंघे ने अपने प्रशासन में विश्वास स्थापित करने और दिवालिया देश को सबसे खराब आर्थिक संकट से उबारने में मदद करने के अपने प्रयासों के तहत विपक्षी दलों के साथ बातचीत शुरू की

नई दिल्ली, 30 जुलाईः Sri lanka president ranil wickremesinghe: श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे ने अपने प्रशासन में विश्वास स्थापित करने और दिवालिया देश को सबसे खराब आर्थिक संकट से उबारने में मदद करने के अपने प्रयासों के तहत विपक्षी दलों के साथ बातचीत शुरू की है। ताकि उन्हें उनके नेतृत्व वाली सर्वदलीय सरकार में शामिल होने के लिए राजी किया जा सके। रिपोर्ट के अनुसार एक हफ्ते में बातचीत पूरी होने की उम्मीद है।

विक्रमसिंघे ने गुरुवार को पूर्व राष्ट्रपति मित्रिपाला सिरिसेना की श्रीलंका फ्रीडम पार्टी (एसएलएफपी) के साथ बातचीत की। बताया जा रहा है कि मुख्य विपक्षी दल समागी जन बालवेगया (एसजेबी) पार्टी, हालांकि सरकार में शामिल नहीं होगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Calcium: इस वजह से होती है आपके शरीर में कैल्शियम की कमी, जानें…

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके बजाय, इसके कुछ सांसद व्यक्तिगत रूप से सत्तारूढ़ दल में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं। इस बीच सांसद विमल वीरावांसा के नेतृत्व में नेशनल फ्रीडम फ्रंट (एनएफएफ) ने विक्रमसिंघे को समर्थन देने का वादा किया।

वीरवांसा ने कहा कि आज देश के सामने दो विकल्प हैं- हैती जैसी अराजक स्थिति के रास्ते पर ले जाने के लिए या कम से कम अंतिम क्षण में सर्वसम्मति से इसे मौजूदा संकट से उबारने के लिए।

Hindi banner 02