Joe Biden angry

Joe biden announcement: गांजे को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने सुनाया बड़ा फैसला, कहा- इस्तेमाल करने पर नहीं…

Joe biden announcement: गांजा रखने और इसका इस्तेमाल करने वालों को जेल में नहीं होना चाहिएः जो बाइडेन

नई दिल्ली, 07 सितंबरः Joe biden announcement: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने मादक पदार्थ गांजे को लेकर बड़ा फैसला किया हैं। दरअसल उन्होंने देश के नाम एक वीडियो संदेश जारी किया और घोषणा की है कि गांजा रखने और इसका इस्तेमाल करने वालों को जेल में नहीं होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि इस आरोप में जो भी कैदी जेल में बंद हैं उन्हें बाहर निकलने की अनुमति दी जाए।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि गांजा पीने और रखने के आरोप में देश की फेडरल जेलों में बंद सभी लोगों को छोड़ दिया जाएगा। आपको मालूम हो कि राष्ट्रपति चुनाव के प्रचार अभियान के दौरान उन्होंने वादा किया था कि वो इसको लेकर कदम उठाएंगे। इसी मामले को लेकर उन्होंने बयान जारी करते हुए यह बड़ा ऐलान कियाा हैं।

उन्होंने अपने संदेश में कहा कि गांजा रखने के चलते लोगों को जेल में बंद कर दिया जाता हैं। इन आरोपों के चलते लोगों को रोजगार, घर और पढ़ाई-लिखाई के मौके नहीं मिल पाते। श्वेत अश्वेत लोग बराबर मात्रा में गांजे का उपयोग करते हैं। श्वेत लोगों के मुकाबले अश्वेत लोगों को इस मामले में अधिक गिरफ्तार किया जाता है, उन्हें ज्यादा सजा मिलती हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. India first solar powered village: भारत में सर्वप्रथम 24X7 सोलर पॉवर्ड विलेज बनेगा गुजरात का यह गांव, पढ़ें…

Hindi banner 02