अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) हवाई जहाज की सीढ़ियाँ चढ़ते हुए 3 बार गिरे, यहाँ देंखे वीडियो

(Joe Biden)

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) हवाई जहाज की सीढ़ियाँ चढ़ते हुए 3 बार गिरे, यहाँ देंखे वीडियो

वॉशिंगटन, 20 मार्चः सोशियल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है जिसमें जो बाइडेन हवाई जहाज की सीड़ी से डगमगाकर गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके आधार पर अब लोग जो बाइडेन की फिटनेस को लेकर सवाल उठा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि राष्ट्रपति हवाई जहाज की सीढ़ियों पर गिर पड़े है। हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई।

तीन बार गिरने के बाद भी वे खुद को संभालते हुए हवाई जहाज में पहुँच गये और रवाना हो गये। हालांकि व्हाइट हाउस में इसके लिये हवाओं को जिम्मेदार बताया है। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति जो बाइडेन शुक्रवार को ऐटलान्टा के दौरे पर जा रहे थे। जहाँ उन्हें एशियाई-अमेरिका ग्रुप के नेताओं के साथ बात करनी थी।

ADVT Dental Titanium

जानकारी के अनुसार ऐटलान्टा रवाना होने के लिये जब वे एयरफोर्स वन के हवाई जहाज में बैठने के लिये जा रहे थे तब उनका संतुलन बिगड़ने से वे सीढ़ियों पर ही डगमगाने लगे। यह एक, दो बार नहीं बल्कि तीन बार हुआ। इसलिए उनके स्वास्थ्य पर सवाल उठ रहे हैं।

Whatsapp Join Banner Eng

सोशियल मीडिया पर जो बाइडेन के फिटनेस को लेकर उठे सवाल के जवाब में व्हाइट हाउस के प्रेस सेक्रेटरी केरीन जिन पियर ने बताया कि राष्ट्रपति शत प्रतिशत स्वस्थ हैं। उन्होंने कहा कि सीढ़ियों पर उनका संतुलन बिगड़ गया और कोई घटना नहीं। वे संपूर्ण रूप से फिट है। जिन पियरे के अनुसार सीढ़ियों पर चढ़ते समय हवा तेज थी। शायद इसलिए 78 वर्षीय जो बाइडेन के कदम लड़खड़ा गये और उनका संतुलन बिगड़ गया था।

यह भी पढ़ेे.. रेलवे (Railway) ने बिना मास्क वाले 69 यात्रियों से 6900 रूपये जुर्माना वसूल किया, पढ़ें पूरी खबर