Double murder

दोहरे हत्याकांड (Double murder) का मुख्य शूटर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

(Double murder)

रिपोर्ट: शैलेश रावल

दोहरे हत्याकांड (Double murder) का मुख्य शूटर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

धनबाद, 20 मार्चः भौंरा के गौरखूंटी निवासी झामुमो नेता शंकर रवानी व उनकी पत्नी बालिका देवी की हत्या के छह माह बाद पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देनेवाले मुख्य शूटर को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की हत्या पिछले वर्ष 10 अक्टूबर को चाकू गोद व गोली मारकर की गई थी। सिंदरी के एसडीपीओ अजीत कुमार सिन्हा ने सुदामडीह थाना में प्रेसवार्ता कर बताया कि हत्याकांड को लेकर सुदामडीह थाना में 10 नामजद आरोपित वरुण रवानी, विष्णु रवानी, पिंकी रवानी, अभिजीत रवानी, अमर रवानी, निशांत रवानी, तारापद रवानी, अजय रवानी, प्रकाश रवानी, दिलेश्वर रवानी व अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था।

ADVT Dental Titanium

गुप्त सूचना के आधार पर गिरिडीह नगर थाना के शबाना रोड, गद्दी मोहल्ला निवासी 22 वर्षीय साकिर शाकिब हुसैन को गिरिडीह में गिरफ्तार किया गया। शाकिब ने दो लाख रुपये के बदले में घटना में शामिल होने व अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर शंकर व उनकी पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकार की है।

Whatsapp Join Banner Eng

एसडीपीओ ने कहा कि परिवारिक विवाद के कारण रिश्तेदारों ने ही मिलकर दोनों की हत्या की। साजिश वारदात से एक सप्ताह पूर्व भौंरा में रची थी। इसके लिए गिरिडीह व स्थानीय अपराधियों को बुलाया गया था। सात लोगों ने मिलकर दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। सभी को दो-दो लाख रुपये यानी 14 लाख रुपये में सुपारी दी गई थी। सप्ताहभर तक अपराधियों ने शंकर रवानी की रेकी थी।

यह भी पढ़े.. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) हवाई जहाज की सीढ़ियाँ चढ़ते हुए 3 बार गिरे, यहाँ देंखे वीडियो