Kabul Airport 1

Horrible scene in kabul: काबुल में हवाई जहाज के पहिये पर बैठकर देश छोड़ने पर मजबूर लोग, गिरने से तीन की मौत

Horrible scene in kabul: काबुल एयरपोर्ट से उड़ान भर रहे तीन यात्री हवाई जहाज से गिर गये है

काबुल, 16 अगस्तः Horrible scene in kabul: अफगानिस्तान में तालिबान के सत्ता में आने के बाद से बड़ी संख्या में लोग देश छोड़कर भाग रहे है। इस बीच काबुल एयरपोर्ट से उड़ान भर रहे तीन यात्री हवाई जहाज से गिर गये है। यह तीनों विमान के पहिये पर बैठकर जा रहे थे गिरने से तीनों की मौत हो गई है। इसका वीडियों भी वायरल हुआ है। भयानक वीडियों में लोग हवाई जहाज के टायर पर सफर करने को मजबूर हो गये है।

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद काबुल हवाईअड्डे पर भारी भीड़ देखी जा रही है। हवाईअड्डा फिलहाल अमेरिकी सैनिकों के नियंत्रण में है। रिपोर्ट के मुताबिक हवाई अड्डे पर गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। वीडियो में एयरपोर्ट पर तीन शव दिखाई दे रहे हैं। मृत्यु दर इससे अधिक हो सकती है।

क्या आपने यह पढ़ा.. PM Meet Players: भारतीय एथलीटों से मिले पीएम, जानें क्या बोले खिलाड़ियों से

इस बीच काबुल में कई इलाकों में लूटपाट की खबरें आ रही हैं। सरकारी नंबर प्लेट वाले वाहनों को लूटा जा रहा है। कुछ ने तो यह भी दावा किया है कि उनके निजी वाहन चोरी हो गए। शूटिंग एयरपोर्ट के पास एक रिहायशी इलाके में हुई। सरकारी एजेंसियों के दफ्तरों में लूटपाट की गई है. तालिबान का कहना है कि असामाजिक तत्वों ने तालिबान के नाम पर लूटपाट की है और संवेदनशील दस्तावेजों को जला दिया है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें