Firing in iran

Firing in iran: ईरान के इजेह में हुई अंधाधुंध फायरिंग, इतने लोगों की हुई मौत…

Firing in iran: खुजेस्तान प्रांत के गवर्नर ने बताया कि हमले में एक बच्ची और एक महिला सहित 5 लोग मारे गए

नई दिल्ली, 17 नवंबरः Firing in iran: ईरान के पश्चिमी शहर इजेह से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल यहां कल रात को अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में अब तक कुल 5 लोगों की मौत होने की खबर हैं। वहीं 10 लोग घायल भी हुए हैं। कहा जा रहा है कि घायलों में पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। फिलहाल हमला किस वजह से किया गया था इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई हैं। साथ ही साथ किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अज्ञात हमलावर 2 मोटरसाइकलों पर सवार होकर शहर के सेंट्रल बाजार में पहुंचे थे। इस दौरान हमलावरों ने वहां मौजूद प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दीं। इस घटना में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए। घायलों को चिकित्सा के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुजेस्तान प्रांत के गवर्नर ने बताया कि हमले में एक बच्ची और एक महिला सहित 5 लोग मारे गए हैं।

बताया जा रहा है कि कल यहां कुछ प्रदर्शनकारी जमा हुए थे और सरकार विरोधी नारेबाजी कर रहे थे। इस दौरान पुलिस पर पथराव भी किया गया था। पुलिस ने भी प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए आंसू गैस के गोले दागे थे। स्थानीय मीडिया के अनुसार प्रदर्शन के वक्त हिंसक झड़पें भी हुई थीं, जिस पर पुलिस ने काबू पा लिया था। अब उसी जगह पर गोलीबारी हुई है। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Amazon employees layoffs: अमेजन में शुरू हुई कर्मचारियों की छंटनी, नौकरी गंवाने वालों को पत्र लिखकर कही यह बात

Hindi banner 02