Party

22 youths to the party died: साउथ अफ्रीका से सामने आई दिल दहला देने वाली खबर, पार्टी करने गए इतने युवाओं की हुई मौत

22 youths to the party died: दक्षिण अफ्रीका के ईस्ट लंदन में नाइट क्लब में 22 युवाओं की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली, 27 जूनः 22 youths to the party died: दक्षिण अफ्रीका के तटीय शहर ईस्ट लंदन में बड़ा हादसा हो गया हैं। दरअसल यहां एक नाइट क्लब में कम से कम 22 युवा मृत पाए गए। हालांकि अब तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं। बताया जा रहा है कि ये युवा स्कूल की परीक्षा की समाप्ति का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी में शामिल हुए थे। घटना रविवार तड़के की बताई जा रही हैं।

स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें 22 लोगों के मरे पड़े हुए कि सूचना मिली थी। ये सभी युवा हैं जो पूर्वी लंदन स्थित सीनरी पार्क में एक स्थानीय क्लब में मारे गए हैं। हम अभी घटना के आसपास की परिस्थितियों की जांच कर रहे हैं। वहीं स्वास्थ्य विभाग के प्रवक्ता सियांदा मनाना ने कहा कि अभी हम मौत के कारणों की पुष्टि नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम मौत के संभावित कारणों का पता लगाने के लिए शवों का ऑटोप्सी करा रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Hardik pandya record: हार्दिक पांड्या ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय कप्तान

22 youths to the party died स्थानीय अखबार डेली डिस्पैच के बताए अनुसार शव टेबल और कुर्सियों पर पड़े हुए थे और किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि सभी मृतक 18 से 20 साल के हैं। शहर में क्लब के बार मृतकों के माता-पिता और उनके चाहने वालों की भीड़ एकत्रित हो गई थी। पुलिस उन्हें शांत कराने की कोशिश में लगी हुई थी।

क्लब के मालिक सियाखंगेला नदेवु ने बताया कि उन्हें रविवार की सुबह घटनास्थल पर बुलाया गया। उन्होंने कहा कि मुझे अभी भी नहीं पता कि वास्तव में हुआ क्या था, लेकिन जब मुझे सुबह बुलाया गया तो बताया गया कि कुछ लोग जबरदस्ती वहां घुसने की कोोशिश कर रहे थे। उन्होंने कहा हमें पुलिस की जांच रिपोर्ट का इंतजार हैं।

Hindi banner 02