X

X Payment Feature: अब इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी मिलेगी पेमेंट सुविधा, जानिए कैसे…

X Payment Feature: एक्स के सीईओ ने पुष्टि की है कि, माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक नया गूगल पे जैसा फीचर जोड़ने के लिए तैयार हैं

काम की खबर, 23 सितंबरः X Payment Feature: एक्स (पहले ट्वीटर) प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर नई सुविधाएं ला रहा हैं। एक्स के सीईओ ने पुष्टि की है कि, माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक नया गूगल पे जैसा फीचर जोड़ने के लिए तैयार हैं।

X इतनी सारी सुविधाएँ क्यों जोड़ रहा है?

मालूम हो कि, ट्विटर (अब एक्स) पर कब्जा करने के तुरंत बाद, एलन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को ‘एवरीथिंग ऐप’ बनाने के अपने इरादे की घोषणा की। इसके साथ ही, एक्स ने कई और नई सुविधाएँ पेश की हैं। वहीं ऑडियो और वीडियो कॉल सहित कुछ दिलचस्प सुविधाएँ पाइपलाइन में हैं। पहले ट्विटर को सिर्फ एक माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म माना जाता था। लेकिन अब यूजर्स ब्लू टिक पाकर लंबी पोस्ट और बड़े वीडियो शेयर कर सकते हैं।

Google Pay की तरह आप X के जरिए भुगतान कर सकते हैं

नए फीचर की घोषणा करते हुए लिंडा याकारिनो ने एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमें एक्स में आने वाले फीचर्स की जानकारी दी गई है। एक्स पर क्या होने वाला है इसका एक संकेत, उन्होंने पोस्ट में लिखा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Vande Bharat Express Trains: देश में एक साथ शुरु होंगी 9 नई वंदे भारत ट्रेनें, जानें इनके रूटों के बारे में…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें