Airtel 5G Plus

Airtel launches 5G plus: एयरटेल ने लॉन्च किया 5G प्लस, जानें किन्हें मिलेगी यह सर्विस…

Airtel launches 5G plus: एयरटेल 5जी सर्विस के लिए आपको नए सिम कार्ड या फिर रिचार्ज की आवश्यकता नहीं हैं

नई दिल्ली, 06 अक्टूबरः Airtel launches 5G plus: अगर आप भी एयरटेल सिम कार्ड यूजर्स हैं तो यह खबर आपके लिए ही हैं। दरअसल एयरटेल ने 5जी प्लस लॉन्च कर दिया हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि 5जी प्लस का क्या मतलब है, तो बता दें कि ये बस केवल मार्केटिंग के लिए हैं। सर्विस 5जी की ही मिलेगा, केवल नाम 5जी प्लस रखा हैं। एयरटेल 5जी सर्विस के लिए आपको नए सिम कार्ड या फिर रिचार्ज की आवश्यकता नहीं हैं।

जानकारी के अनुसार कंपनी ने इस सर्विस को 8 शहरों में लॉन्च किया हैं। कंपनी की यह सर्विस दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, सिलिगुड़ी, नागपुर और वाराणसी में मिलेगी। इन शहरों में कंपनी फेज मैनर में 5जी सर्विस को विभिन्न एरिया में रोलआउट करेगी। फुल रोलआउट होने तक कंपनी फ्री में 5जी स्पीड प्रोवाइड करेगी।

जानें किन्हें मिलेगी सर्विस…?

जिन लोगों के पास 5जी फोन है और इन शहरों में रहते है उन्हें एयरटेल 5जी प्लस का एक्सपीरियंस मिलने लगेगा। इसके लिए उन्हें किसी नए रिचार्ज की आवश्यकता नहीं हैं। बल्कि ग्राहक को मौजूदा रिचार्ज प्लान पर ही हाईस्पीड इंटरनेट मिलेगा।

कितनी फास्ट होगी इंटरनेट स्पीड

विश्व के तमाम स्मार्टफोन एयरटेल के 5जी नेटवर्क पर काम करेंगे। वहीं ग्राहक को मौजूदा स्पीड के मुकाबले 20 से 30 गुना तेज स्पीड मिलेगी। साथ ही बेहतर वॉयस कॉलिंग एक्सपीरियंस और सुपर फास्ट कॉल कनेक्टिविटी मिलेगी।

कंपनी के सीईओ ने कही यह बात…

इस मौके पर कंपनी के एमडी और सीईओ गोपाल वित्तल ने कहा कि पिछले 27 साल से एयरटेल भारतीय टेलीकॉम क्रांति से सबसे आगे है। हमारे लिए हमारे ग्राहक सबसे जरूरी हैं। उन्होंने बताया कि हमारा सॉल्यूशन इसलिए किसी भी 5जी हैंडसेट और मौजूदा सिमकार्ड पर काम करेगा। एयरटेल 5जी प्लस लोगों के कम्युनिकेट करने, रहने, काम करने और दूसरे तरीकों को रिडिफाइन करेगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Train stoppage in halvad station: हलवद स्टेशन पर इन ट्रेनों को प्रायोगिक आधार पर अतिरिक्त ठहराव दिया गया, जानिए…

Hindi banner 02