Gautam Adani

Adani get bank support: बुरे वक्त में अडानी ग्रुप के साथ खड़ी हुई यह बैंक, कहा- अब भी उन्हें कर्ज देने को तैयार…

Adani get bank support: अगर समूह चाहे तो हम अब भी उन्हें कर्ज देने के लिए तैयारः बैंक ऑफ बड़ौदा

बिजनेस डेस्क, 21 फरवरीः Adani get bank support: हिंडनबर्ग की रिपोर्ट आने के बाद से ही अडानी ग्रुप काफी मुश्किलों में फंसी हुई हैं। समूह के शेयरों में भी भारी गिरावट दर्ज की जा रही हैं। इसका खामियाजा काफी हद तक समूह के चेयरमेन गौतम अडानी को भुगतना पड़ रहा हैं। वैश्विक अमीरों की लिस्ट में वह लगातार नीचे खिसकते जा रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर कहा जा रहा है कि जिन वित्तीय संस्थाओं और बैंकों ने अडानी ग्रुप को कर्ज दिया हैं वह डूब सकते हैं। जाहिर है ऐसे हालात में अडानी ग्रुप को संदेह की नजर से देखा जा रहा हैं। खासकर बड़े बैंकों को लग रहा है कि अगर इस वक्त में अडानी ग्रुप में निवेश किया तो काफी नुकसान हो सकता हैं। किंतु बैंक ऑफ बड़ौदा इस बुरे वक्त में अडानी ग्रुप के साथ खड़ी हुई हैं।

दरअसल बैंक ऑफ बड़ौदा का मानना है कि वह अडानी समूह के शेयरों में आये उतार-चढ़ाव से चिंतित नहीं हैं। वहीं अगर समूह चाहे तो वह अब भी उन्हें कर्ज देने के लिए तैयार हैं। बैंक के एमडी संजीव चड्ढा ने कहा कि, अगर अडानी ग्रुप बैंक के अंडरराइट्स को पूरा करता हैं तो हम उन्हें और भी कर्ज देने के लिए तैयार हैं। हम अडानी समूह के बाजार में आये उतार-चढ़ाव से परेशान नहीं हैं।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…. Trains Affected news: सायन-कोसंबा स्टेशन के बीच ब्लॉक के कारण यह ट्रेनें प्रभावित होंगी, जानिए पूरा विवरण…

Hindi banner 02