Vadodara Boat Incident

Vadodara Boat incident: वड़ोदरा में मौत की पिकनिक, नाव पलटने से 14 लोगों की गई जान

Vadodara Boat incident: हरनी झील में नाव पलट जाने से 12 विद्यार्थी और 2 टीचर की मौत

  • छात्रों को बिना लाइफ जैकेट पहने ही बिठाया गया था

वड़ोदरा, 18 जनवरीः Vadodara Boat incident: गुजरात के वड़ोदरा में आज बड़ी दुर्घटना हुई हैं। दरअसल यहां, झील में नाव के पलटने से 14 लोगों की मौत हो गई हैं। कहा जा रहा है कि, मृतकों में 12 बच्चे और 2 टीचर शामिल हैं। ये सभी यहां पिकनिक मनाने आए थे। घटना में मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नाव पर निजी स्कूल के 27 छात्र सवार थे। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इन छात्रों को बिना लाइफ जैकेट पहने ही बिठाया गया था। सूत्रों ने कहा कि, राज्य के गृहमंत्री हर्ष संघवी भी घटना स्थल पर पहुंच रहे हैं।

प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया दुःख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया हैं। पीएम मोदी ने कहा, उनकी संवेदना शोक संतप्‍त परिवारों के साथ है। उन्‍होंने घटना में मारे गये लोगों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्‍ट्रीय राहत कोष से दो-दो लाख रुपये और घायलों को पचास-पचास हजार रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। वहीं मुख्‍यमंत्री भूपेन्‍द्र पटेल ने भी मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये और घायलों को पचास-पचास हजार रुपये देने की घोषणा की है।

क्या आपने यह पढ़ा… Lithium Mining Agreement: भारत सरकार ने अर्जेंटीना के साथ लिथियम की खोज-खनन के लिए एक करार पर हस्ताक्षर किए

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें