UP Police

UP Police: यूपी में इस तारीख तक पुलिसकर्मियों को नहीं मिलेगी छुट्टी, जानिए क्या है कारण

UP Police: 18 अक्टूबर तक सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं

लखनऊ, 11 अक्टूबरः UP Police: संयुक्त किसान मोर्चा के कार्यक्रमों और नवरात्र व दशहरा के त्यौहारों के मद्देनजर उत्तर प्रदेश पुलिस ने नया आदेश जारी किया हैं। आदेश के अनुसार 18 अक्टूबर तक सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं।

इस दौरान उत्तर प्रदेश में पुलिस (UP Police) अधिकारियों और कार्मिकों को कोई छुट्टी नहीं मिलेगी। अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने बताया कि 18 अक्टूबर तक बेहद जरूरी होने पर ही पुलिसकर्मियों को छुट्टी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि विषम परिस्थिति में लखनऊ मुख्यालय से अवकाश की अनुमति दी जाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Big b contract canceled: बर्थडे के दिन बिग बी ने लिया बड़ा फैसला, इस ब्रांड के विज्ञापन संग नहीं दिखेंगे

बता दें कि नवरात्र में उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में जगह-जगह दुर्गा पूजा पंडाल स्थापित किए गए हैं और रामलीला का आयोजन हो रहा हैं। त्योहारों को देखते हुए मंदिरों, दुर्गा पूजा पंडालों, रामलीलाओं, बाजारों और सार्वजनिक स्थलों पर भीड़भाड़ बढ़ना तय हैं।

वहीं संयुक्त किसान मोर्चा ने आंदोलन की घोषणा की हैं और इससे कानून व्यवस्था के मोर्चे पर चुनौती और बढ़ गई हैं, जिसे देखते हुए यूपी पुलिस ने छुट्टियों को रद्द करने का फैसला किया हैं।

Whatsapp Join Banner Eng