Congress 2

Rajasthan new CM race: कौन बनेगा राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री, यह दो नाम सबसे आगे…

Rajasthan new CM race: सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनता नहीं देखना चाहते गहलोत…!

नई दिल्ली, 23 सितंबरः Rajasthan new CM race: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ना तय हैं। पार्टी का अध्यक्ष बनने पर गहलोत को राजस्थान के सीएम पद की कुर्सी छोड़नी होगी। ऐसे में अब राजस्थान में नए सीएम को लेकर सचिन पायलट का नाम सामने आ रहा हैं। इसके साथ ही मौजूदा विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी का नाम भी सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि खुद गहलोत ने सीपी जोशी के नाम की सिफारिश की है।

पायलट को मुख्यमंत्री बनता नहीं देखना चाहते गहलोत…!

राज्य के अगले मुख्यमंत्री को लेकर पहले लोगों की जुबान पर केवल पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का ही नाम था। लेकिन अब इसको लेकर सस्पेंस बढ़ गया है। क्योंकि, गहलोत ने इसके लिए सीपी जोशी का नाम आगे कर दिया है। इससे यह भी साफ हो जाता है कि वह पायलट को मुख्यमंत्री बनता नहीं देखना चाहते हैं।

Advertisement

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के कई नेता पायलट का खुला समर्थन कर रहे हैं। पायलट समर्थक विधायक वेदप्रकाश सोलंकी और इंद्राज गुर्जर ने उन्हें सीएम बनाने की खुलकर उनका साथ दे रहे हैं। आगे अब देखना होगा प्रदेश का नेतृत्व करने का मौका दोनों में से किसे मिलेगा?

क्या आपने यह पढ़ा…. Railway board chairman inspection of railway stations: रेलवे बोर्ड अध्यक्ष द्वारा गांधीनगर और अहमदाबाद रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

Hindi banner 02