Bhagwant mann

Punjab government hikes sugar cane prices: पंजाब की भगवंत मान सरकार ने किसानों को दिया तोहफा, इतने रुपये बढ़ाए गन्ने के दाम…

Punjab government hikes sugar cane prices: पंजाब सरकार ने गन्ने के दाम में प्रति क्विंटल 20 रूपये बढ़ाने का फैसला किया

नई दिल्ली, 03 अक्टूबरः Punjab government hikes sugar cane prices: पंजाब की भगवंत मान सरकार ने किसानों के लिए बड़ा ऐलान किया हैं। दरअसल सरकार ने गन्ने के दामों में वृद्धि की हैं। विधानसभा के विशेष सत्र में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इसकी घोषणा की। पंजाब सरकार ने गन्ने के दाम में प्रति क्विंटल 20 रूपये बढ़ाने का फैसला किया।

जानकारी के अनुसार विधानसभा के विशेष सत्र में राज्य के मुख्यमंत्री ने गन्ने के दाम प्रति क्विंटल 20 रूपये बढ़ाने की घोषणा की। इसी के साथ अब प्रदेश में गन्ने की कीमत 360 रुपये से बढ़कर 380 रुपये प्रति क्विंटल हो जाएगी। इस खबर से किसानों में खुशी की लहर छा गई हैं।

ध्वनिमत से पारित हुआ आप सरकार का विश्वास प्रस्ताव

उल्लेखनीय है कि आज विधानसभा के विशेष सत्र के आखिरी दिन आप सरकार का विश्वास प्रस्ताव ध्वनिमत से पारित हो गया। भगवंत मान सरकार के पक्ष में कुल 93 मत पड़े। खास बात यह रही है कि शिअद के एक और बसपा के सदस्य ने प्रस्ताव का विरोध नहीं किया। इसके बाद सदन को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। 

विधानसभा में आज गैंगस्टर दीपक टीनू के पुलिस हिरासत से भागने का मुद्दा भी उठा। इस पर मंत्री अमन अरोड़ा ने जवाब दिया। उधर, सीएम भगवंत मान ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि इन्हें केवल सत्ता चाहिए। सीएम ने इसी दौरान गन्ने के दाम में 20 रुपये की बढ़ोतरी का एलान किया। मान ने कहा कि सरकार अब 380 रुपये क्विंटल की दर से गन्ना खरीदेगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Foreign diplomats enjoyed garba: विदेश मंत्री एस.जयशंकर ने 60 विदेशी राजदूतों के साथ लिया गुजरात के गरबा का आनंद

Hindi banner 02