pratyusha paul

Pratyusha Paul: इस बंगाली एक्ट्रेस को मिल रही रेप की धमकियां, पुलिस में मामला दर्ज

Pratyusha Paul: बंगाल टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल ने सोशल मीडिया पर लगातार बलात्कार की धमकियां मिलने की शिकायत दर्ज कराई है

अहमदाबाद, 11 जुलाईः Pratyusha Paul: बंगाल टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल ने सोशल मीडिया पर लगातार बलात्कार की धमकियां मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बीते दिन कुछ अज्ञात लोगों पर उन्हें सोशल मीडिया पर बलात्कार की धमकी देने और अश्लील वेबसाइटों पर उनकी कुछ मॉर्फ्ड तस्वीरें जारी करने का आरोप लगाया। इस पर पुलिस ने शिकायत दर्ज की है।

कोलकाता पुलिस के मुताबिक अभिनेत्री (Pratyusha Paul) ने इस मामले में कोलकाता पुलिस की साइबर सुरक्षा विभाग में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है किंतु अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है।

Whatsapp Join Banner Eng

अभिनेत्री (Pratyusha Paul) का कहना है कि यह मेरे साथ एक साल से हो रहा है। शुरुआत में मैंने ऐसी धमकियों पर ध्यान नहीं दिया और इन्हें नजरअंदाज किया किंतु अब यह नियंत्रण से बाहर जा रही हैं और मैंने इसकी शिकायत पुलिस में की है। जब मैं सोशल मीडिया पर इन्हें ब्लॉक कर देती हूं तो ये लोग अपना अकाउंट बदलते रहते है और मुझे बलात्कार की धमकी देते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Corona State Guideline: हिल स्टेशनों और पर्यटन स्थलों पर कोरोना को फैलने से रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की केंद्रीय गृह सचिव ने समीक्षा की