PM Modi 1

PM modi speech at vadodara youth camp: वडोदरा युवा शिविर में बोले पीएम मोदी, नए भारत के निर्माण के लिए लेना होगा सामूहिक संकल्प

PM modi speech at vadodara youth camp: मुझे विश्वास है कि मेरे युवा साथी जब इस शिविर से जाएंगे तो वो अपने भीतर एक नई ऊर्जा महसूस करेंगे: पीएम मोदी

वड़ोदरा, 19 मईः PM modi speech at vadodara youth camp: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वडोदरा के करेलीबाग में आयोजित ‘युवा शिविर’ को संबोधित किया। जिसका आयोजन स्वामीनारायण मंदिर और कुंडलधाम की ओर से किया गया था।

PM modi speech at vadodara youth camp: इस मौके पर पीएम ने कहा कि मुझे विश्वास है कि मेरे युवा साथी जब इस शिविर से जाएंगे तो वो अपने भीतर एक नई ऊर्जा महसूस करेंगे, एक नई स्वष्टता और नव चेतना का संचार अनुभव करेंगे। मैं आप सभी को इस नव आरंभ, नव प्रस्थान, नव संकल्प के लिए बहुत-बहुत शुभमानाएं देता हूं।

इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना काल के संकट के बीच दुनिया को वैक्सीन और दवाईयां पहुंचाने से लेकर बिखरी हुई सप्लाई चेन के बीच आत्मनिर्भर भारत की उम्मीद तक वैश्विक अशांति और संघर्षों के बीच शांति के लिए एक सामर्थ्यवान राष्ट्र की भूमिका तक भारत आज दुनिया की नई उम्मीद है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Edible oil price will be lower: भारत में जल्द सस्ता हो सकता है खाने का तेल…? जानिए ऐसा क्यों

PM modi speech at vadodara youth camp: युवा शिविर को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि ये आयोजन ऐसे समय में हो रहा है जब देश अपनी आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। आज हम नए भारत के निर्माण के लिए सामूहिक संकल्प ले रहे हैं, प्रयास कर रहे हैं। एक ऐसा नया भारत, जिसकी पहचान नई हो, दूरंदेशी हो और परम्पराएँ प्राचीन हों।

Hindi banner 02