Boat

Pakistan seizes three boats: पाक की नापाक हरकतः गुजरात की तीन बोट सहित 18 मछुआरों का किया अपहरण

Pakistan seizes three boats: पाकिस्तान मरीन आईएमबीएल के निकट से तीन भारतीय बोट सहित 18 मछुआरों का अपहरण कर उन्हें उठा ले गई

अहमदाबाद, 19 फरवरीः Pakistan seizes three boats: पाकिस्तान मरीन द्वारा लगातार भारत के मछुआरों को हैरान परेशान किया जाता है। वह भारत से मछुआरों का अपहरण कर उन्हें ले जाते है। एक बार फिर नापाक हरकत को अंजाम देते हुए पाकिस्तान मरीन आईएमबीएल के निकट से तीन भारतीय बोट सहित 18 मछुआरों का अपहरण कर उन्हें उठा ले गई है।

पाकिस्तान मरीन की ओर से अंतर्राष्ट्रीय जल सीमा के निकट इस घटना को अंजाम दिया गया है। इसमें तीन भारतीय बोट और 18 मछुआरों का अपहरम किया गया है। इस घटना को लेकर मछुआरों में रोष फैल गया है। मिली जानकारी के अनुसार तीन बोट में दो बोट द्वारका की है। आशंका जताई जा रही है कि पाक मरीन मछुआरों का अपहरण कर उन्हें करांची की ओर ले गई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Train extra coach: पश्चिम रेलवे ने राजकोट मंडल से होकर जानी वाली दो जोड़ी ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाने का किया निर्णय

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी 6 फरवरी को इसी तरह पाकिस्तान मरीन की ओर से अंतरराष्ट्रीय जल सीमा के निकट गुजरात की 2 बोट में से कुल 12 मछुआरों का अपहरण किया था। जिसके बाद एक बार फिर इस तरह की नापाक हरकत पाकिस्तान द्वारा की गई हैं।

Hindi banner 02