Nitish kumar attack image

Nitish Kumar attacked: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक युवक ने किया हमला; पीठ में मारा घूंसा

Nitish Kumar attacked: पटना में बिहार के सीएम पर हमला: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक युवक ने पीठ में घूंसा मारा

रिपोर्टः प्रीति साहू
पटना, 27 मार्च: Nitish Kumar attacked: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक पाई गई. पटना के बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने पीछे से आकर सीएम नीतीश कुमार को घूंसा मार दिया. जिसके बाद पुलिस ने उसे तुरंत वहां से हटाकर गिरफ्तार कर लिया। युवक की पहचान बख्तियारपुर के शंकर उर्फ ​​छोटू के रूप में हुई है

सीएम नीतीश कुमार 2 दिवसीय निजी दौरे पर बाध लोकसभा क्षेत्र पहुंचे। जहां वे अपने पुराने दोस्तों से मिल रहे थे। रविवार की शाम जब समूह बख्तियारपुर में शीलभद्र की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहा था, तभी भीड़ में से (Nitish Kumar attacked) छोटू नाम का एक हमलावर सुरक्षा गार्ड के सामने से गुजरा और मंच पर पहुंच गया और सीएम नीतीश कुमार को घूंसा मार दिया.

घटना के बाद सीएम थोड़ी देर के लिए घबरा गए। (Nitish Kumar attacked) पुलिस फिलहाल बख्तियारपुर थाने में युवक से पूछताछ कर रही है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक की सोने-चांदी की दुकान थी। पत्नी उसे छोड़कर चली गई है। इस कारण भी वह परेशान है।

Advertisement

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक सामने आने के बाद से अधिकारियों में अफरातफरी का माहौल है. मीडिया के सवालों से बचने के लिए उन्होंने अपने फोन बंद कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें:-DRDO missile test: ने हवा में मार करने वाली मध्यम दूरी की मिसाइल का सफलतापूर्वक परीक्षण किया

Hindi banner 02