JP Nadda

JP nadda speech: किसी भी पार्टी को भाजपा का सामना करने के लिए करनी होगी तपस्याः जे.पी.नड्डा

JP nadda speech: गुजरात दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने ली गांधी आश्रम की मुलाकात

अहमदाबाद, 29 अप्रैलः JP nadda speech: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा एक दिन के गुजरात दौरे पर आए हैं। आज सुबह अहमदाबाद एयरपोर्ट पर प्रदेश अध्यक्ष सी.आर.पाटील, मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और राज्य सरकार के सभी मंत्रियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने साबरमती स्थित गांधी आश्रम की मुलाकात ली।

एयरपोर्ट पर स्वागत कार्यक्रम को संबोधित (JP nadda speech) करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने कहा कि यहां पर भारी संख्या में कार्यकर्ता आए हैं। ऐसा किसी अन्य पार्टी में संभव नहीं है। किसी को हमारी पार्टी से मुकाबला करना हो तो उन्हें 50-60 साल तपस्या करनी होगी। यह उर्जा, विचार, ताकत चार-चार पीढ़ी बीत गई है।

क्या आपने यह पढ़ा…… Akshaya tritiya 2022: अक्षय तृतीया के दिन न करें यह गलतियां, वरना छीन जाएंगी घर की सुख-समृद्धि

पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा दुनिया में अपनी छवी बना रही है। अब दुनिया भी इसे कबूल कर रही है। जहां जाते है वहां गौरव से सिर ऊंचा होता हैं। 1951-52 से देेख लीजिए, जिस विचारधारा से चले थे उसको लेकर आगे बढ़ रहे हैं। करोड़ों कार्यकर्ता इस विचारधारा को आगे बढ़ा रहे हैं।

IMG 20220429 WA0028

उन्होंने कहा कि नरेंद्रभाई ने विकास का मॉडल देश और गुजरात में स्थापित किया हैं। इसे आगे बढ़ाकर देश को आगे ले जाना है। भगवान का आशीर्वाद है की हमें भाजपा के लिए काम करने का मौका मिला है। विचार के साथ समझौता किए बगैर आगे बढ़ रहे हैं। वहीं गुजरात दौरे पर आए जे.पी.नड्डा ने गांधी आश्रम की मुलाकात ली। आश्रम के दौरे के दौरान उन्होंने चरखा चलाया।

उल्लेखनीय है कि एक दिवसीय दौरे के दौरान आज दोपहर को वे अहमदाबाद में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित (JP nadda speech) करेंगे। इसके बाद वे वड़ोदरा के लिए रवाना होंगे। जहां वैष्णव समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद शाम को गांधीनगर आएंगे और मुख्यमंत्री के निवास स्थान पर अलग-अलग बैठक करेंगे। दौरा पूरा होने के बाद 30 अप्रैल की सुबह वे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Hindi banner 02