Road Accident

Jhansi road accident: यूपी के झांसी में दर्दनाक हादसा, 7 महिलाओं समेत 11 लोगों की मौत

Jhansi road accident: हादसे में 6 अन्य लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं

नई दिल्ली, 15 अक्टूबरः Jhansi road accident: यूपी के झांसी में आज देर शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ हैं। जिसमें 7 महिलाओं समेत 11 लोगों की मौत हो गई हैं। दतिया के पंडोखर से श्रद्धालु दो ट्रैक्टरों में छिरौना के मेले में ज्वारे विसर्जित करने जा रहे थे। छिरौना से दो किलोमीटर पहले ही हाईवे पर भैंस के आगे आ जाने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। खाई में पानी भरा हुआ था। ट्राली में बैठी हुई महिलाएं और बच्चे पानी में डूब गए। जिनमें कुछ की पानी में डूबने से तो कुछ की दबकर मौत हो गई।

हादसे में 6 अन्य लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। जिन्हें झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया हैं। हादसे की खबर पाकर अफसर भी मौके पर दौड़ पड़े। एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य शुरू करवाया हैं। हादसे के बाद घटना स्थल पर चीक-पुकार मच गई। मौके पर बचाव कार्य जारी हैं। मरने वालों में पुष्पा देवी (40), मुन्नी देवी (40), सुनीता (35), पूजा देवी (25), राजो (45), प्रेमवती (50), कुसुमा देवी (55), करस्या (10), परी (एक वर्ष), अनुष्का (4), अवि (डेढ़ वर्ष) शामिल हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Shatabdi time capsule: वडोदरा की समृद्ध ऐतिहासिक सांस्कृतिक विरासत को समेटे शताब्दी टाइम कैप्सूल को अगले 100 वर्ष के लिए जमीन में उतारा गया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया हैं। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की हैं। साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के उपचार के पूरे प्रबंध करने के निर्देश दिए हैं।

Whatsapp Join Banner Eng