IIT BHU Girl Student Rape case

IIT-BHU Student Rape Controversy: IIT-BHU छात्रा छेड़छाड़ मामले में हुआ बड़ा खुलासा…

IIT-BHU Student Rape Controversy: पीड़िता ने बताया कि, आरोपियों ने न सिर्फ उसके साथ छेड़खानी की बल्कि गैंगरेप भी करने की कोशिश की

वाराणसी, 09 नवंबरः IIT-BHU Student Rape Controversy: वाराणसी के आईआईटी बीएचयू में छात्रा संग हुई शर्मनाक घटना के बाद देशभर में खलबली मची हुई हैं। इस घटना के विरोध में हजारों छात्रों ने आवाज उठाई हैं। वहीं, अब मामले में पीड़ित छात्रा ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कर बड़ा खुलासा किया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि आरोपियों ने न सिर्फ उसके साथ छेड़खानी की बल्कि गन प्वाइंट पर उसके कपड़े उतारने संग ही गैंगरेप भी करने की कोशिश की। इस बयान के मद्देनजर अब पुलिस जांच विवेचना इंस्पेक्टर क्राइम सहजानंद श्रीवास्तव से लेकर लंका थाने के प्रभारी शिवकांत मिश्रा को सौंप दी गई हैं।

बता दें कि यूनिवर्सिटी के छात्रों ने बुधवार शाम को निदेशक कार्यालय के सामने से एक मार्च निकाला। छात्रों की मांग है कि आईआईटी की छात्रा संग छेड़खानी करने वालों की गिरफ्तारी हो। छात्रों का कहना है कि, अगर निश्चित समय के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो हमारा धरना चलता ही रहेगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Jobs in Railway: रोजगार का अहम जरिया बनी रेलवे, पिछले एक साल में इतने लोगों को मिली नौकरी…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें