Gaurav Vallabh join BJP

Gaurav Vallabh join BJP: कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ का हुआ हृदय परिवर्तन; जॉइन किए भाजपा

whatsapp channel

दिल्ली, 04 अप्रैल: Gaurav Vallabh join BJP: कांग्रेस से इस्तीफा के बाद गौरव वल्लभ अब भाजपा मे शामिल हो गए है। लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान कांग्रेस से वल्लभ का निकालना और भाजपा मे शामिल होना कांग्रेस को बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। गौरव वल्लभ ने कांग्रेस को दिशाहीन पार्टी बताया था।

गौरव वल्लभ के साथ बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा ने भी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कल ही बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने भी कांग्रेस को छोड़ भाजपा का दामन थामा था। गौरव वल्लभ कांग्रेस जाने माने तेज तर्रार राष्ट्रीय प्रवक्ता थे ।

यह भी पढ़ें:-Professor Ishtiaq’s lecture: प्रोफ़ेसर इश्तियाक ने माना कि कोई भी इस्लामिक राष्ट्र, लोकतान्त्रिक हो ही नहीं सकता

उधर महाराष्ट्र के नेता संजय निरुपम ने भी कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। अब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की पार्टी मे जाने की तैयारी मे है।

गौरव वल्लभ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा

कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है, उसमें मैं ख़ुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा. मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता. इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहा हूं।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें