Mumbai 2

Bomb news of mumbai big hotel: मुंबई के बड़े होटल में 4 बम रखे होने की खबर से मचा हड़कंप, पढ़ें…

Bomb news of mumbai big hotel: फोन करने वाले व्यक्ति ने बम को डिफ्यूजन करने के मांगे पांच करोड़ रुपये

मुंबई, 23 अगस्तः Bomb news of mumbai big hotel: मुंबई के एक होटल में बम होने की सूचना मिली है। दरअसल एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके होटल के अंदर चार जगहों पर बम रखे होने की जानकारी दी। व्यक्ति ने फोन पर बताया कि वह बम को डिफ्यूज कर सकता है, किंतु इसके लिए उसे पांच करोड़ रुपये चाहिए।

जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस ने बताया कि इस संबंध में सहार पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 336, 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। बम की सूचना मिलते ही होटल स्टाफ में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। हालांकि अभी तक बम बरामद नहीं हुआ है और फोन करने वाले का भी कुछ पता नहीं चल पाया है।

संदिग्ध नाव मिलने से मचा था हड़कंप

बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप मच गया था। इस नाव में एके 47 और कुछ रायफल बरामद हुई थीं। संदिग्ध नाव मिलने के बाद रायगढ़ में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया था, नाव से जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ था। यह संदिग्ध नाव रायगढ़ के हरीहरेश्वर तट पर मिली थी।

इसी तरह से नाव के जरिए साल 2008 में पाकिस्तानी आतंकवादी मुंबई में घुसे थे। यहां आने के बाद आतंकवादियों ने 26/11 के आतंकी हमलों को अंजाम दिया था। इन आतंकी हमलों में आतंकवादियों ने मुंबई के होटल ताज, होटल ओबरॉय, ल्योपोल्ड कैफे और सीएसटी स्टेशन सहित कई क्षेत्रों को निशाना बनाया था। होटल ताज को आतंकवादियों से पूरी तरह से मुक्त करने में कई दिन लग गए थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sapna choudhary news: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी हो सकती हैं गिरफ्तार, वजह जान नहीं होगा विश्वास

Hindi banner 02