Shilpa

Shilpa shetty yoga video: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने टूटे पैर के साथ किया योगा, देंखे वीडियो…

Shilpa shetty yoga video: टूटे पैर के साथ शिल्पा शेट्टी ने स्ट्रेचिंग अभ्यास शुरू कर दिया

बॉलीवुड डेस्क, 23 अगस्तः Shilpa shetty yoga video: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हमेशा अपने योग को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री का पैर टूट गया। इसके बाद भी योगा को लेकर उनकी दीवानगी कम नहीं हुई हैं। उन्होंने टूटे पैर के साथ ही स्ट्रेचिंग अभ्यास शुरू कर दिया है, हालांकि उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया हैं।

यहां देंखे वीडियो…

वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “10 दिनों के आराम के बाद, मुझे एहसास हुआ कि खिंचाव न करने के लिए कोई कारण पर्याप्त नहीं है। भले ही लगी है मुंझे परंतु मैंने पर्वतासन की दिनचर्या का अभ्यास करने का फैसला किया, इसके बाद उत्थिता पार्श्वकोणासन और भारद्वाजसन के साथ समाप्त हुआ। ”

शिल्पा आगे लिखती है कि “कोई भी व्यक्ति जो फर्श पर बैठने में असमर्थ है या घुटने या पीठ दर्द से पीड़ित है, कुर्सी पर इन हिस्सों के लिए आसन कर सकता है। ये आसन रीढ़ और पीठ की मांसपेशियों के लचीलेपन को मजबूत करने और सुधारने के लिए फायदेमंद होते हैं और यह पाचनतंत्र के लिए भी सहायक होते हैं।

हालांकि, तीसरी मुद्रा ‘भारद्वाजसन’ से गर्भावस्था के दौरान बचा जाना चाहिए। कुछ भी अपनी दिनचर्या के रास्ते में न आने दें। आप बस विश्वास करके और चीजों को बदलने की इच्छा रखते हुए सबसे बड़ी बाधाओं को दूर कर सकते हैं।”

स्रोत: न्यूज रीच

क्या आपने यह पढ़ा…. Bomb news of mumbai big hotel: मुंबई के बड़े होटल में 4 बम रखे होने की खबर से मचा हड़कंप, पढ़ें…

Hindi banner 02