Global Summit

Ban on holidays of UP officers: उत्तर प्रदेश के सभी अफसरों की छुट्टियों पर लगी रोक, जानिए क्या है कारण…

Ban on holidays of UP officers: ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के चलते यूपी के सभी अफसरों की छुट्टियों पर रोक

लखनऊ, 08 फरवरीः Ban on holidays of UP officers: उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट और जी-20 की बैठकों के चलते शासन और विभागों के समूह क व ख के सभी अधिकारियों की छुट्टियों पर आने आने वाली 10 से 15 फरवरी तक रोक लगा दी गयी है। जिन अधिकारीयों की छुटियों पर रोक लगाई गयी है उनमे आईएएस और पीसीएस लेवल के अधिकारियों के साथ साथ विभागाध्यक्ष और उनके अधीन काम करने वाले अधिकारी भी शामिल हैं।

साथ ही साथ जिन अधिकारियों की छुट्टी पहले से स्वीकृत थीं, उन छुट्टियों को भी निरस्त कर दिया गया है। गौरतलब है की प्रदेश में 10 से 12 फरवरी तक ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट और 13 से 15 फरवरी तक जी-20 की बैठकें होने वाली है। इन बैठकों में लखनऊ मंडल के समूह क व ख के ज्यादातर अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

इन दोनों आयोजनों के दौरान वीवीआईपी मूवमेंट वाले पांच मार्गों पर आठ दिन तक ट्रैफिक व्यवस्था बदली रहेगी। यह डायवर्जन सुबह सात बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक रहेगा। साथ ही शहर में भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा।

वहीं शहर में शहीद पथ, हजरतगंज से अहिमामऊ, गोल्फ क्लब से शहीद पथ, गोल्फ क्लब चौराहे से 1090 चौराहा और 1090 चौराहे से इंदिरागांधी प्रतिष्ठान पर सामान्य वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Important news for railway passengers: यात्रीगण कृप्या ध्यान दें! अहमदाबाद मंडल की यह ट्रेनें हुई रद्द, इनके बदलें गए रूट…

Hindi banner 02