Hemant Soren and Arvind Kejriwal

Hemant soren meets Arvind kejriwal: लोकसभा चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल के साथ सीएम सोरेन की राजकीय मुलाकात

Hemant soren meets Arvind kejriwal: चुनाव से पहले दोनों की मुलाकात काफी अहम मानी जा रही

नई दिल्ली, 08 फरवरीः Hemant soren meets Arvind kejriwal: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल संग मुलाकात की हैं। लोकसभा 2024 से पहले झारखंड और दिल्ली के मुख्यमंत्री के बीच यह अहम मुलाकात मानी जा रही है। मालूम हो कि अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ सीएम सोरेन ने अहम मुद्दों पर चर्चा की है।

लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए विपक्षी दलों में भी तैयारियां शुरु हो गई है। तभी लोकसभा से पहले दोनों की मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। यह दोनो नेता और उनकी पार्टी खासतौर पर भाजपा सरकार पर कई मुद्दों को लेकर शाब्दिक हमला बोलने में सबसे आगे हैं।

केजरीवाल ने ट्वीट कर दी यह जानकारी

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने ट्वीट करते हुए कहा की आज दिल्ली में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मेरी भेंट हुई और देश के विभिन्न मुद्दों पर सार्थक चर्चा हुई।

सीएम सोरेन के नेतृत्व वाले झारखंड मुक्ति मोर्चा और केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप को लेके बडी खबर भी आ सकती है। यह पार्टियां विभिन्न राजनीतिक दलों के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं। तभी आप पार्टी देश में दो राज्यो में अपने पैर जमाने में सफल रही है तभी वे लोकसभा की भी तैयारीयों में जूट गए है। तभी देश में उभर रहे राजनीतिक परिदृश्य के बीच इस बैठक को अहम माना जा रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ban on holidays of UP officers: उत्तर प्रदेश के सभी अफसरों की छुट्टियों पर लगी रोक, जानिए क्या है कारण…

Hindi banner 02