ats raids in gujarat

ATS raid in gujarat: गुजरात चुनाव से पहले एटीएस की बड़ी कार्यवाही; कई ठिकानों पर की छापेमारी, इतने लोग हुए गिरफ्तार…

ATS raid in gujarat: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस छापेमारी में 65 लोगों को गिरफ्तार किया गया

गांधीनगर, 12 नवंबरः ATS raid in gujarat: गुजरात चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही राजनीति गर्माहट तेज हो गई हैं। वहीं दूसरी ओर राज्य में आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएसी) की बड़ी कार्यवाही देखने को मिल रहा हैं। दरअसल राज्य के 13 जिलों के 100 से अधिक ठिकानों पर एटीएस की छापेमारी चल रही हैं। बताया जा रहा है कि कल रात से ही छापेमारी जारी हैं।

बताया जा रहा है कि गुजरात एटीएस, जीएसटी विभाग के साथ साझा ऑपरेशन चला रही थी। इसी दौरान अब तक सूरत, अहमदाबाद, जामनगर, भरूच और भावनगर सहित कई जगहों पर डेेढ़ सौ ठिकानों पर छापे मारे गए हैं। ये छापेमारी अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर टैक्स चोरी और धन के लेन-देन को लेकर की जा रही हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस छापेमारी में 65 लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं।

करोड़ों रुपये के जीएसटी चोरी का मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साजिद अजमल शेख और शहजाद नाम के शख्स एटीएस के रडार पर थे। इन दोनों पर पिछले कई दिनों से एटीएस की नजर थी। एटीएस ने कल रात सबसे पहले इन्हीं दो लोगों को गिरफ्तार किया। जांच में पाया गया है कि साजिद और शहजाद कथित तौर पर पूरे राज्य में जीएसटी चोरी का एक बड़ा रैकेट चलाते हैं। मामले में करोड़ों रुपये की जीएसटी चोरी बताई जा रही है। आशंका है कि गिरफ्तार किए गए लोगों के तार पीएफआई और हवाला रैकेट से जुड़े हुए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Lecture on Kriya Yoga at VCW: वसंता कॉलेज फॉर वीमेन में क्रिया योग पर व्याख्यान

Hindi banner 02