Arvind Kejariwal

Arvind kejriwal target LG VK saxena: अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर कसा तंज, कहा- जितना मेरी पत्नी…

Arvind kejriwal target LG VK saxena: दिल्ली के एलजी उन्हें रोज इतना डांटते हैं जितना उन्हें उनकी पत्नी भी नहीं डांटतीं: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली, 06 अक्टूबरः Arvind kejriwal target LG VK saxena: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप-राज्यपाल के बीच आये दिन नोकझोंक होती रहती हैं। इस बीच अरविंद केजरीवाल ने उप-राज्यपाल वीके सक्सेना पर तंज कसा हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के एलजी उन्हें रोज इतना डांटते हैं जितना उन्हें उनकी पत्नी भी नहीं डांटतीं। केजरीवाल ने यह बातें ट्वीट करके लिखी हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि एलजी साहिब रोज मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटतीं। पिछले छः महीनों में एलजी साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी जिंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। एलजी साहिब, थोड़ा चिल करो और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा चिल करें।

विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार और उपराज्यपाल में हैं तनातनी

बता दें कि दिल्ली में विभिन्न मुद्दों पर प्रदेश की आप सरकार और उप-राज्यपाल में ठनी हुई हैं। इससे पहले दिल्ली सरकार के विभिन्न नेताओं और मंत्रियों ने एलजी पर कई आरोप लगाए थे। वहीं एलजी ने दिल्ली आबकारी नीति सहित अन्य मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित विभिन्न नेताओं के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR ticket checking income: मध्य रेल ने अप्रैल-सितंबर 2022 में टिकट जांच से करोड़ों का राजस्व किया दर्ज, जानें…

Hindi banner 02