Arvind

Arvind kejriwal gujarat tour: इस तारीख को गुजरात दौरे पर आएंगे अरविंद केजरीवाल, अहमदाबाद में करेंगे रैली को संबोधित

Arvind kejriwal gujarat tour: अरविंद केजरीवाल अपने गुजरात दौरे पर अहमदाबाद और उत्तर गुजरात में रैली को संबोधित करेंगे

अहमदाबाद, 01 जूनः Arvind kejriwal gujarat tour: गुजरात में विधानसभा चुनाव निकट आते ही राजनीतिक दलों की हलचल तेज हो गई है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आगामी 6 जून को गुजरात दौरे पर आ रहे है। वह पार्टी की जनसंपर्क यात्रा के पूर्णाहुति कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Arvind kejriwal gujarat tour: आम आदमी पार्टी की ओर से 6 जोन में 15 मई से परिवर्तन यात्रा शुरू की गई थी इसकी पूर्णाहुति कार्यक्रम में शामिल होने केजरीवाल गुजरात आ रहे है। गुजरात में पिछले 2 महीने में केजरीवाल का यह चौथा दौरा होगा। 6 जून को केजरीवाल उत्तर गुजरात में चुनाव प्रचार करेंगे। केजरीवाल इस दौरान जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसी के साथ पार्टी विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Yoga training camp: आईआईटी (बीएचयू) में योग प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ

उल्लेखनीय है कि गुजरात की सभी 182 सीटों पर 15 मई से आम आदमी पार्टी की ओर से परिवर्तन यात्रा की शुरूआत की गई है। सोमनाथ, द्वारका, दांडी, अबडासा और उमरगाम से परिवर्तन यात्रा की शुरूआत कर गुजरात में प्रदेश नेताने पार्टी प्रचार कर रही है। 20 दिन तक चली यह यात्रा गांवों में जाकर प्रभातफेरी, नुक्कड नाटक के माध्यम से लोगों को जोड़ने का प्रयास कर रही है। आप पार्टी के अनुसार गुजरात के 10 लाख लोगों तक परिवर्तन यात्रा पहुंची है। बेरोजगारी, किसान, शिक्षा, महिलाओं के मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी ने परिवर्तन यात्रा निकाली है।

बता दें कि आगामी 12 जून को राहुल गांधी वांसदा में सभा को संबोधित करने वाले है। वह यहां आदिवासी अधिकार सत्याग्रह रैली का समापन कराएंगे।

Hindi banner 02