Virat Kohli

Virat Kohli: आरसीबी को लगा बड़ा झटका, आईपीएल से भी बाहर होंगे विराट कोहली…!

खेल डेस्क, 27 फरवरीः Virat Kohli: क्रिकेट की दुनिया के बादशाह और भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं। इसलिए उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में ना खेलने का मना बनाया था और इस बात की जानकारी उन्होंने बोर्ड को पहले से ही दे दी थी।

क्या आपने यह पढ़ा… UP Road Accident: उत्तरप्रदेश में हुआ बड़ा हादसा, बोर्ड परीक्षा देने जा रहे 04 विद्यार्थियों की मौत

ऐसे में अब उनके प्रशंसकों के मन में एक ही सवाल घूम रहा है कि क्या किंग कोहली आईपीएल 2024 में खेलते नजर आएंगे। मालूम हो कि, आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के मुकाबले संग हो रही हैं। इस बीच पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे फैंस का दिल टूट सकता हैं।

दरअसल, पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का कहना है कि, विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से भी बाहर रह सकते है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा ‘‘क्या वह खेलेंगे … वह कुछ कारण से नहीं खेल रहे हैं। शायद हो सकता है कि आईपीएल में भी नहीं खेलें।’’ ऐसे में अब देखना यह होगा कि सुनील गावस्कर की यह भविष्यवाणी कितनी सच होगी।

बता दें कि विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड में अपने परिवार संग समय बिता रहे हैं। हाल ही में विराट कोहली और उनकी बेटी वामिका की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं। जिसमें वो अपनी बेटी संग एक रेस्टोरेंट में बैठे दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस दौरान उनकी पत्नी अनुष्का और बेटा अकाय नजर नहीं आए।

Whatsapp Hindi Banner
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें