Indian team new jursey

Team india new jursey: भारतीय टीम की नई जर्सी हुई लॉन्च, अब इस अवतार में दिखेंगे ‘मेन इन ब्लू’

Team india new jursey: भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में खेले जाने वाले मुकाबले से करेगी

खेल डेस्क, 19 सितंबरः Team india new jursey: टी-20 वर्ल्ड 2022 का आयोजन ऑस्ट्रेलियाई धरती पर हो रहा हैं। इसकी शुरूआत अगले महीने 16 तारीख से होगी। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम अभी से ही इस टूर्नामेंट को लेकर कमर कस चुकी हैं। टी-20 वर्ल्ड 2022 में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में खेले जाने वाले मुकाबले से करेगी।

इस बीच वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम की नई टी-20 जर्सी का खुलासा हो गया हैं। टीम इंडिया के ऑफिशियल किट पार्टनर एमपीएल स्पोर्ट्स द्वारा कल जर्सी की लॉन्चिंग की गई। मालूम हो कि पिछली बार टी-20 वर्ल्ड में भारतीय टीम की जर्सी पूरी तरह नेवी ब्लू कलर की थी। हालांकि इस बार जर्सी का कलर स्काई ब्लू हैै। साथ में इसके कंधे पर डार्क ब्लू कलर का समावेश हैं। टी-20 में भारतीय महिला टीम के जर्सी का कलर भी ऐसा ही रहने वाला हैं।

बता दें कि पिछले साल टी-20 वर्ल्डकप में विराट कोहली की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन खास अच्छा नहीं रहा था। टीम सेमिफाइनल तक भी पहुंचने में नाकाम रही थी। भारत काफी सालों से कोई आईसीसी खिताब नहीं जीता हैं। ऐसे में भारतीय फैंस को उम्मीद है कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम टी-20 वर्ल्ड कप 2022 जीतकर इस सूखे को जरूर खत्म करेगी।

टी-20 वर्ल्डकप 2022 के लिए टीम इंडियाः रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर.अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह।

स्टैंडबाय खिलाड़ीः मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर।

क्या आपने यह पढ़ा…. 25 crore lottery for auto rickshaw driver in kerala: केरल में मालामाल हुआ ऑटो रिक्शा वाला, लगी इतने करोड़ की लॉटरी

Hindi banner 02