sourav ganguly

Sourav ganguly resign news: क्या बीसीसीआई अध्यक्ष पद से सौरव गांगुली ने दिया इस्तीफा, जय शाह ने कहा…

Sourav ganguly resign news: सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबर को सचिव जय शाह ने खारिज कर दिया

खेल डेस्क, 01 जूनः Sourav ganguly resign news: पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली के एक ट्वीट ने आज तहलका मचा दिया। दरअसल गांगुली ने इस ट्वीट में संकेत दिया कि वह बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले हैं। सौरव गांगुली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक भावुक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में उन्होंने अभी तक के सफर के लिए फैंस और सभी साथी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया।

Sourav ganguly resign news: सौरव गांगुली के इस ट्वीट के बाद से ही अटकलें थी कि उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया हैं। हालांकि सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबर को सचिव जय शाह ने खारिज कर दिया हैं। उन्होंने सौरव गांगुली के इस्तीफे की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Recharge plans will be expensive: मोबाइल यूजर्स को लगेगा झटका, महंगे होंगे Airtel, Jio और Vi के रिचार्ज प्लान, जानें कितना बढ़ेगा खर्च

जानें ट्वीट में किया लिखा है सौरव गांगुली ने…

सौरव गांगुली ने अपने ट्वीट में लिखा है कि साल 2022 क्रिकेट में मेरा 30वां साल है। मैंने 1992 में खेलना शुरू किया था, तब से लेकर आज तक क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। सबसे अहम इसने मुझे आप सभी लोगों का समर्थन दिया हैं। मैं हर एक व्यक्ति को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो मेरे इस सफर का हिस्सा रहें।

Sourav ganguly resign news: मेरा साथ दिया और जहाँ आज मैं हूँ वहाँ तक पहुंचने में मेरी सहायता की। आज मैं कुछ शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जिससे मुझे लगता है कि शायद कई लोगों की मदद होगी। मैं उम्मीद करता हूं कि जीवन के इस नए अध्याय में आपका साथ यूं ही बना रहेगा।

अमित शाह से मिले थे गांगुली

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह ने पिछले महीने सौरव गांगुली से मुलाकात की थी। वह गांगुली से मिलने कोलकाता स्थित बीसीसीआई अध्यक्ष के घर खाने पर पहुंचे थे। इस मुलाकात के बाद से ही लगातार अटकलें चल रही हैं कि वे राजनीति की पिच पर नई इनिंग स्टार्ट कर सकते हैं। हालांकि गांगुली ने भाजपा में जाने से साफ इनकार कर दिया था।

Hindi banner 02