Shoaib Sana

Saniya-Shoaib Dispute: शोएब मलिक की तीसरी शादी पर आई सानिया मिर्जा के पिता की प्रतिक्रिया

Saniya-Shoaib Dispute: शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद संग लिए सात फेरे

अहमदाबाद, 20 जनवरीः Saniya-Shoaib Dispute: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे हैं। क्रिकेटर ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद संग सात फेरे लिए। दोनों के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। कहा जा रहा है कि शोएब-सना ने एक निजी समारोह में निकाह किया। मालूम हो कि, पिछले कुछ दिनों से शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा था। अब इस पर पूर्ण विराम लग गया हैं।

सानिया मिर्जा के प्रशंसक सोशल मीडिया पर शोएब मलिक को काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्स पर लिखा, इंसान पूरी तरह से एहसान फरामोश होते हैं। वहीं अन्य एक यूजर ने सानिया का समर्थन करते हुए लिखा, उस औरत ने अपने पूरे देश का विरोध किया और तुमसे शादी की और तुम उसे इस तरह धोखा देते गए। वाह यार। बहुत खूब, पुरुषों…।

सानिया मिर्जा के पिता ने कही यह बात

वहीं शोएब मलिक की तीसरी शादी पर सानिया मिर्जा के पिता की प्रतिक्रिया सामने आई हैं। इमरान मिर्जा (सानिया मिर्जा के पिता) ने बताया कि, यह एक खुला था। सानिया मिर्जा के पिता का यह बयान काफी वायरल हो रहा हैं। तलाक और खुला में काफी अंतर नहीं होता है। जब औरत पति से अलग होने का फैसला लेती है तो उसे खुला कहते हैं। ऐसे में साफ है कि सानिया की ओर से ही अलग होने का फैसला लिया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा… PM National Children’s Award: 2024 के प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार की हुई घोषणा

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें