Virat And Rohit

Rohit sharma IPl record: रोहित शर्मा के नाम अनचाहा आईपीएल रिकॉर्ड जुड़ा

Rohit sharma IPl record: रोहित शर्मा आईपीएल में ऐसा करने वाले बने पहले बल्लेबाज

रिपोर्ट: राम मणि पाण्डेय
नई दिल्ली, 07 अप्रैल:
Rohit sharma IPl record: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के नाम अनचाहा आईपीएल रिकॉर्ड जुड़ गया है। यह अनचाहा रिकार्ड है सिंगल डिजीट पर आउट होने का। रोहित 61वीं बार आईपीएल में सिंगल डिजिट पर आउट हुए हैं, और इस मामले में उन्होंने दिनेश कार्तिक को पीछे छोड़ते हुए टॉप पोजिशन हासिल कर ली है। रोहितआईपीएल के मौजूदा सीजन में खराब फॉर्म से परेशान नजर आ रहे हैं और इसका असर टीम के प्रदर्शन पर भी दिख रहा है।

Rohit sharma IPl record

दिनेश कार्तिक आईपीएल में 60 बार सिंगल डिजिट पर आउट हुए हैं। तीसरे नंबर पर इस लिस्ट में सुरेश रैना का नाम आता है, जो 53 बार डबल डिजिट पर पहुंचे बिना पवेलियन लौट गए हैं। उल्लेखनीय है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में मुंबई इंडियंस की हालत काफी खस्ता नजर आ रही है, कप्तान रोहित शर्माभी खराब फॉर्म में ही दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-Sheet blanket service resumed:अहमदाबाद-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस तथा आश्रम एक्सप्रेस में चद्दर कम्बल की आपूर्ति शुरू

टीम अपने लगातार तीन मैच गंवा चुकी है और इन तीनों मैचों में रोहित (Rohit sharma IPl record) का बल्ला भी खामोश रहा है। बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ रोहित 12 गेंद पर महज तीन रन बनाकर आउट हो गए। रोहित का विकेट उमेश यादव के खाते में गया, जो इस सीजन में केकेआर की ओर से जबर्दस्त गेंदबाजी कर रहे हैं। इस पारी के दौरान रोहित के नाम आईपीएल का एक अनचाहा रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया।

Hindi banner 02