Virat And Anushka

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इस नेता (Rahul N Kanal) की तारीफ की, पढ़ें पूरी खबर

Rahul N Kanal: क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा एक नए वीडियो में दिखाई दिए हैं

नई दिल्ली, 10 जुलाईः Rahul N Kanal: क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा एक नए वीडियो में दिखाई दिए हैं। इस वीडियो में वह शिवसेना नेता राहुल एन कनल को एनिमल वेलफेयर के क्षेत्र में उनके काम के लिए धन्यवाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

राहुल एन कनल (Rahul N Kanal) ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि धन्यवाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, हमारे चार पैरों वाले दोस्तों के लिए हमेशा मौजूद रहने के लिए। आपका जितना भी शुक्रिया अदा किया जाए उतना कम है।

उन्होंने आगे कहा कि तारीफ में कहे गए आपके शब्द, हमें आगे बढ़ने के साथ और बेहतर करने के लिए प्रेरित करेंगे। सुपर ह्यूमन होने के लिए मिस्टर कैप्टन और मिसेज कैप्टन का धन्यवाद।

Whatsapp Join Banner Eng

आप देख सकते हैं कि अनुष्का और विराट वीडियो में कह रहे हैं कि आपका फाउंडेशन एनिमल वेलफेयर के क्षेत्र में जिस तरह काम कर रहा है उस पर यकीन कर पाना मुश्किल हैं। हम सिर्फ आपकी तारीफ करना चाहते हैं। हम आपको और आपके फाउंडेशन को बधाई देना चाहते हैं।

कपल आगे कहते हैं कि हम कहना चाहते हैं कि अगर आपको यह नेक काम को जारी रखने के लिए, हमारी किसी भी प्रकार की मदद की जरूरत पड़ती है तो हमें आपकी मदद करने में खुशी होगी आप सभी को शुभकामनाएं।

https://www.instagram.com/p/CRGsLCqlFUf/

क्या आपने यह पढ़ा.. Yogi Government: यूपी मे आबादी घटाने को नई जनसंख्या नीति लाने जा रही है योगी सरकार