KL Rahul Athiya shetty

Rahul-Athiya Marriage: बांग्लादेश दौरे के बाद फिर छुट्टियों पर जाएगा यह भारतीय खिलाड़ी, रचाएगा शादी…?

Rahul-Athiya Marriage: बांग्लादेश दौरे के बाद छुट्टियां लेंगे केएल राहुल, बन सकते हैं सुनील शेट्टी के जमाई राजा

खेल डेस्क, 03 दिसंबरः Rahul-Athiya Marriage: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज खत्म होने के बाद अब भारत के सामने बांग्लादेश की चुनौती है। बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस दौरे के जरिये कई दिग्गज खिलाड़ी टीम में वापसी कर रहे हैं। इनमें नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे स्टार प्लेयर शामिल हैं। भारत का बांग्लादेश दौरा चार दिसंबर से लेकर 26 दिसंबर तक चलेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार प्लेयर केएल राहुल इस दौरे के बाद फिर से छुट्टियों पर जा सकते हैं। अर्थात् केएल राहुल अगले महीने यानी 2023 के जनवरी में छुट्टी पर रह सकते हैं। कहा जा रहा है कि राहुल ने बीसीसीआई से इसको लेकर बातचीत भी की थी और पर्सनल लीव मांगी थी। इस पर बीसीसीआई ने भी हामी भर दी है। इस छुट्टी के पीछे का कारण उनकी और अथिया शेट्टी की शादी को माना जा रहा है।

बता दें कि अथिया और राहुल अगले महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। पहले खबरें यह आई थीं कि दोनों इसी साल दिसंबर में शादी करेंगे। हालांकि, अब बताया जा रहा है कि दोनों अगले महीने शादी कर सकते हैं। अथिया टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया में थीं और कई मौकों पर राहुल के साथ नजर आई थीं। वह भारत-बांग्लादेश मैच देखने के लिए स्टेडियम भी गई थीं। पांच नवंबर को अथिया के बर्थडे पर राहुल ने रोमांटिक पोस्ट भी किया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Maharashtra swadhar yojana: इस राज्य में छात्रों को 51 हजार रुपए दे रही सरकार, जानें कैसे उठाएं लाभ…

Hindi banner 02