Mumbai Indians In IPL 2023: कुछ मैचों में रोहित शर्मा की जगह यह खिलाड़ी करेगा मुंबई इंडियंस की कप्तानी, जानिए क्या है वजह

Mumbai Indians In IPL 2023: रोहित की अनुपस्थिति में सूर्यकुमार यादव टीम की कप्तानी संभालेंगेः सूत्र

खेल डेस्क, 29 मार्चः Mumbai Indians In IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। सभी टीमों ने इसके लिए अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। मालूम हो कि आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला 31 मार्च के दिन चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। इस बीच आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के फैन्स के लिए बुरी खबर आ रही है।

दरअसल, मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल के कुछ मैचों में नहीं खेलेंगे। रोहित की अनुपस्थिति में सूर्यकुमार यादव टीम की कप्तानी संभालेंगे। हालांकि इसकी कोई खास वजह सामने नहीं आई है। किंतु सूत्रों का कहना है कि प्रबंधन की ओर से वर्कलोड को मैनेज करने के लिए यह फैसला लिया गया है। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा कुछ मैच नहीं खेलेंगे। जिसके परिणामस्वरूप सूर्यकुमार यादव रोहित की अनुपस्थिति में मुंबई इंडियंस की कमान संभालेंगे। माना जा रहा है कि प्रबंधन ने यह फैसला काम के बोझ को कम करने के लिए लिया है।

बता दें कि मुंबई टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पहले ही पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं, अब रोहित शर्मा भी कुछ मैच नहीं खेलेंगे, ऐसे में मुंबई इंडियंस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

मुंबई इंडियंस की टीम ने 5 बार खिताब जीता

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने साल 2013 में पहली बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था, जिसके बाद उन्होंने 2015, आईपीएल 2017, आईपीएल 2019 और आईपीएल 2020 में ट्रॉफी अपने नाम की थी। इस तरह रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 5 बार खिताब जीता है।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR Summer special trains: मध्य रेल द्वारा चलाई जाएगी 100 समर स्पेशल ट्रेनें…

Hindi banner 02