MS DHoni

MS Dhoni back in team india: नई भूमिका के साथ टीम इंडिया में लौटेंगे माही, बीसीसीआई का प्लान तैयार…

MS Dhoni back in team india: आईसीसी टूर्नामेंट में टीम इंडिया को किस तरह क्रिकेट खेलना चाहिए, इसको लेकर माही के हाथ में जिम्मा सौंपा जा सकता हैं

खेल डेस्क, 16 नवंबरः MS Dhoni back in team india: हर बार की तरह इस बार भी शानदार प्रदर्शन के बावजूद टीम इंडिया टी-20 वर्ल्डकप विजेता बनने चूंक गई। सेमीफाइनल मुकाबले में उन्हें इंग्लैंड के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी थी। इस हार ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया हैं। यही वजह है कि टीम इंडिया के टी-20 खेलने के तरीके को पूरी तरह से बदलने की बात की जा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीसीसीआई द्वारा टी-20 फॉर्मेट में नई जान फूंकने के लिए कुछ कदम उठाने को लेकर चर्चा चल रही हैं। इसमें हार्दिक पांड्या को टी-20 फॉर्मेट का कप्तान बनाना हो या फिर टी-20 और वनडे में अलग-अलग कप्तान, कोच लेकर चलना हो।

इन सबके बीच जो बड़ी खबर सामने आई है वो यह है कि बीसीसीआई एक बार फिर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टीम के साथ जोड़ना चाहता हैं। आईसीसी टूर्नामेंट में टीम इंडिया को किस तरह क्रिकेट खेलना चाहिए, इसको लेकर माही के हाथ में जिम्मा सौंपा जा सकता हैं।

क्या होगा माही का रोल…

बता दें कि एमएस धोनी को टी-20 वर्ल्डकप 2021 के लिए बतौर मेंटर टीम इंडिया के साथ जोड़ा गया था। किंतु वह केवल एक टूर्नामेंट की बात थी और अचानक ऐसा होने पर कोई बड़ा असर नजर नहीं आ रहा था। किंतु इस बार बात परमानेंट तरीके की हो रही हैं। ताकि आईसीसी टूर्नामेंट जीतने वाले इकलौते कप्तान एमएस धोनी का मार्गदर्शन टीम इंडिया को मिल सकें। ऐसी चर्चाएं भी हो रही है कि माही को टीम का नया कोच बनाया जा सकता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Surat aap candidate withdraw nomination: नामांकन वापस लेने पहुंचा सूरत सेे आप प्रत्याशी, पार्टी लगा रही किडनैपिंग के आरोप…

Hindi banner 02