Virat kohli

Kicha sudeep on virat kohli: इस अभिनेता ने बॉलीवुड की तुलना विराट कोहली के फॉर्म से की, कही यह बात…

Kicha sudeep on virat kohli: साउथ-बॉलीवुड विवाद पर कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप ने विराट कोहली को लेकर कही यह बातें…

मनोरंजन डेस्क, 26 जुलाईः Kicha sudeep on virat kohli: कन्नड अभिनेता किच्चा सुदीप की आने वाली फिल्म विक्रांत सेना के लिए मुंबई में प्रमोशनल इवेंट का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी पहुंचे थे। कार्यक्रम में किच्चा सुदीप और सलमान खान ने वर्तमान में चल रही साउथ और बॉलीवुड विवाद पर बात भी की। इस विवाद पर सलमान खान का कहना है कि हर कोई अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हैं। वहीं दूसरी ओर किच्चा सुदीप ने बॉलीवुड की तुलना विराट कोहली के परफॉर्मेंस से कर दी।

जानकारी के अनुसार कार्यक्रम के दौरान किच्चा सुदीप से हिंदी बॉक्स ऑफिस पर दक्षिण फिल्मों के अच्छे प्रदर्शन करने के बारे में पूछा गया। इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं इस विषय पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता हूं। बस इतना कहूंगा कि साउथ की भी ऐसी कई फिल्में हैं जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Arvind kejriwal on gujarat tour: अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में सोमनाथ महादेव केे किए दर्शन, व्यापारियों को दी यह 5 गारंटी

उन्होंने कहा कि अगर हिंदी फिल्म ने बड़ी फिल्में नहीं बनाई होती तो आप इतने सालों तक कैसे ठीक पाते। यह ऐसा है जैसे विराट कोहली कुछ समय के लिए आउट ऑफ फॉर्म हो गए हों। क्या आप उनसे उनके रिकॉर्ड्स छीन लेेंगे। यह उस तरह से काम नहीं करता हैं। आखिरकार बहुत सारी फिल्में बन रही हैं, कुछ अच्छा प्रदर्शन करेंगी तो कुछ नहीं।

किच्चा सुदीप ने कोहली को लेकर जो कुछ भी कहां उससे लोग उन्हें विराट के फैंस के रूप में देख रहे हैं। इसका अंदाजा इससे भी लगाया जा सकता है कि वे कई बार आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर की जर्सी पहनकर आरसीबी के मैच देखने आया करते थे।

Hindi banner 02