Team india

IND VS SA 2nd ODI: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया में हुआ बदलाव, इस खिलाड़ी को मिली जगह…

IND VS SA 2nd ODI: चोटिल दीपक चाहर की जगह स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को मौका मिला है

खेल डेस्क, 08 अक्टूबरः IND VS SA 2nd ODI: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच से पहले भारतीय टीम को करारा झटका लगा हैं। दरअसल ट्रेनिंग सेशन के दौरान टीम के मुख्य गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल हो गए। वे सीरीज के बचे दो मैचों से बाहर हो गए हैं। मालूम हो कि वे टी-20 वर्ल्डकप 2022 के लिए भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं। उनकी जगह एक धाकड़ ऑलराउंडर को टीम में शामिल किया गया हैं। टीम में शामिल किया गया खिलाड़ी भी काफी वक्त से चोटिल होने के कारण बाहर चल रहा था।

जानकारी के अनुसार चोटिल दीपक चाहर की जगह स्टार ऑलराउंडर वॉ़शिंगटन सुंदर को मौका मिला हैं। बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि की हैं। सुंदर सीरीज के बचे 2 मुकाबलों के लिए टीम का हिस्सा होंगे। ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय से चोट के कारण बाहर चल रहा था। वॉशिंगटन को आईपीएल 2022 के दौरान चोट लगी थी। इसके बाद ठीक होकर वह काउंटी खेलने चले गए थे, लेकिन वहां भी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और चोटिल हो गए थे। चोट के कारण वे अगस्त में जिम्बाब्वे दौरे से भी बाहर हो गए थे।

दीपक का बाहर होना भारत के लिए साबित हो सकता है बड़ा झटका…!

टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले ही जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर हैं, अब दीपक चाहर को भी चोटिल होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है। वह टी20 वर्ल्ड कप के लिए स्टैंडबाई खिलाड़ियों में शामिल है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Diwali offers in maharashtra: इस राज्य में राशन कार्डवालों को 100 रूपये में मिल रही चार चीजें, दिवाली से पहले सरकार का धमाकेदार ऑफर…

Hindi banner 02