IND VS PAK

IND VS PAK World Cup 2023 Match date: भारत-पाकिस्तान महामुकाबले की तारीख में बदलाव की संभावना, जानिए क्या है कारण…

IND VS PAK World Cup 2023 Match date: नवरात्रि होने के कारण 15 अक्टूबर के बदले दूसरे दिन खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान मुकाबला…!

खेल डेेस्क, 26 जुलाईः IND VS PAK World Cup 2023 Match date: भारत में इस साल के अंत में वनडे वर्ल्डकप होने वाला हैं। जिसके लिए टूर्नामेंट का शेड्यूल भी जारी कर दिया गया हैं। भारतीय टीम को वनडे विश्व कप में पाकिस्तान से भिड़ना हैं। दोनों टीमें 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ने वाली हैं। हालांकि इस मुकाबले की तारीख में बदलाव होने की संभावना हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत-पाकिस्तान मुकाबले की तारीख बदली जा सकती हैं। इसी वजह यह है कि, जिस दिन दोनों टीमों के बीच यह महामुकाबला होने वाला है वह नवरात्रि का पहला दिन हैं। गुजरात में रात भर गरबा नृत्य के साथ इसे मनाया जाता हैं। ऐसे में एजेंसियों ने सुरक्षा चिंताओं के कारण बीसीसीआई को किसी अन्य तारीख पर मैच कराने की सलाह दी हैं।

बीसीसीआई भी सुरक्षा एजेंसियों की सलाह पर विचार कर रहा हैं और जल्द ही इस बारे में अंतिम निर्णय लिया जाएगा। अगर तारीख में बदलाव होता है तो हजारों प्रशंसकों को परेशानी हो सकती हैं। फैंस ने पहले से ही अहमदाबाद के होटलों में अपने रुम बुक कर लिए हैं। अब देखना यह होगा कि बीसीसीआई क्या फैसला लेती हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sensitization Workshop in Varanasi: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में संवेदीकरण कार्यशाला संपन्न

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें