Team india test

IND VS BAN test series: टीम इंडिया के लिए खुशखबरी! दूसरे टेस्ट में खेलेगा यह घातक खिलाड़ी…

IND VS BAN test series: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टैस्ट मैच में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे कप्तान रोहित शर्मा….

खेल डेस्क, 16 दिसंबरः IND VS BAN test series: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलते हुए नजर आएंगे। उन्हें दूसरे वनडे मैच के दौरान चोट लगी थी। इस वजह से वह तीसरे वनडे में नहीं खेल पाए। साथ ही भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भी नहीं खेल रहे हैं। हालांकि वे अब इंजरी से ऊबर चुके हैं। मालूम हो कि भारत-बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 22 दिसंबर के दिन खेला जाएगा।

रोहित शर्मा फिलहाल बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं। साथ ही उन्होंने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। हालांकि, नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रोहित शर्मा ने ज्यादा देर तक बल्लेबाजी नहीं की। इसके बाद उन्होंनें फिजियो के साथ वक्त बिताया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शर्मा रविवार को टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

फिलहाल भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में पहला टेस्ट मैच खेल रही है। चटगांव टेस्ट की बात करें तो भारतीय टीम बेहद मजबूत स्थित में है। टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी 2 विकेट पर 258 रन बनाकर घोषित कर दी। जिसके बाद मेजबान टीम को मैच जीतने के लिए 513 रनों का लक्ष्य मिला है। बांग्लादेश की टीम तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बिना किसी नुकसान के 41 रन बना चुकी है। बहरहाल, इस टेस्ट मैच में दो दिन का खेल बचा है। जबकि बांग्लादेश को जीत के लिए 471 रनों की दरकार है।

क्या आपने यह पढ़ा…. 181st meeting divisional official language implementation committee: मध्‍य रेल के मुंबई मंडल पर मंडल राजभाषा कार्यान्‍वयन समिति की 181वीं बैठक संपन्‍न

Hindi banner 02