181st meeting divisional official language implementation committee

181st meeting divisional official language implementation committee: मध्‍य रेल के मुंबई मंडल पर मंडल राजभाषा कार्यान्‍वयन समिति की 181वीं बैठक संपन्‍न

181st meeting divisional official language implementation committee: राजभाषा हिंदी का प्रयोग-प्रसार प्रेरणा, सद्भावना और प्रोत्साहन से होता है: रजनीश कुमार गोयल

मुंबई, 16 दिसंबरः 181st meeting divisional official language implementation committee: मध्‍य रेल, मुंबई मंडल, मुंबई छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस में 15 दिसंबर को 16.00 बजे मंडल रेल प्रबंधक रजनीश कुमार गोयल की अध्‍यक्षता में मंडल राजभाषा कार्यान्‍वयन समिति की 181वीं बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुंबई मंडल के सभी शाखाओं/समिति के सदस्यों ने भाग लिया।

बैठक के अध्यक्ष रजनीश कुमार गोयल, मंडल रेल प्रबंधक, मुंबई मंडल ने कहा राजभाषा हिंदी का प्रयोग-प्रसार प्रेरणा, सद्भावना और प्रोत्साहन से होता है। उन्‍होंने सभी सदस्‍यों से हिंदी में अधिकाधिक कार्य करने और स्टेशनों पर त्रिभाषा सूत्र का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए आग्रह किया।

यह बैठक अपर मुख्य राजभाषा अधिकारी एवं मुख्य परियोजना प्रबंधक गति शक्ति प्रदीप पोल के मार्गदर्शन में संपन्न हुई। बैठक के दौरान हिंदी प्रतियोगिताओं के पुरुस्कार विजेताओं को मंडल रेल प्रबंधक के कर कमलों से पुरुस्कार प्रदान किए गए। बैठक का सम्पूर्ण संचालन राजभाषा अधिकारी दीपा मंदयान ने किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR Mega block: मध्य रेल कल मुंबई मंडल पर परिचालित करेगा मेगा ब्लॉक, जानें…

Hindi banner 02